Move to Jagran APP

कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में मेट्रो स्टेशन के नीचे एक कैंटर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका बड़ा भाई बाल-बाल बच गया। दोनों घर से दुकान पर जा रहे थे। पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया। जानकारी के अनुसार गांव मातन निवासी रवींद्र व उसका छोटा भाई विक्रम बाइक पर गांव से आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित अपनी कपड़े की दुकान पर जा रहे थे। जब वे श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो पीछे से आए कैंटर चालक ने लापरवाही बरतते हुए उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर जा गिरे। विक्रम (20) कैंटर की चपेट में आकर गंभीर रूप से ज

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 10:59 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 10:59 PM (IST)
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में मेट्रो स्टेशन के नीचे एक कैंटर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका बड़ा भाई बाल-बाल बच गया। दोनों घर से दुकान पर जा रहे थे। पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया।

गांव मातन निवासी रवींद्र व उसका छोटा भाई विक्रम बाइक पर गांव से आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित अपनी कपड़े की दुकान पर जा रहे थे। जब वे श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो पीछे से आए कैंटर चालक ने लापरवाही बरतते हुए उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर जा गिरे। विक्रम (20) कैंटर की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। राहगीरों की मदद से तुरंत नजदीक के जीवन ज्योति अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक विक्रम तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह अविवाहित था और पढ़ाई कर रहा था। साथ में दुकान का काम भी संभालता था। उधर, गांव में जैसे ही इस हादसे की खबर पहुंची तो वहां से भी परिवार के अन्य सदस्य और ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए।

एमआइई चौकी के मुख्य सिपाही दीपक ने बताया कि मृतक के बड़े भाई रवींद्र के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.