Move to Jagran APP

पार्षद पति के खिलाफ पार्षद ने दी शिकायत, वायरल ऑडियो में अपशब्द बोलने का आरोप

शहर के वार्ड 14 के पार्षद जसबीर सैनी ने वार्ड 12 से पार्षद लक्ष्मी सहवाग के पति समुंद्र सहवाग के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। सैनी ने वाट्सएप पर वायरल एक ऑडियो का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि पार्षद पति द्वारा किसी से फोन पर बात करते वक्त उनके बारे में अपशब्द बोले गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:00 AM (IST)
पार्षद पति के खिलाफ पार्षद ने दी शिकायत, वायरल ऑडियो में अपशब्द बोलने का आरोप
पार्षद पति के खिलाफ पार्षद ने दी शिकायत, वायरल ऑडियो में अपशब्द बोलने का आरोप

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के वार्ड 14 के पार्षद जसबीर सैनी ने वार्ड 12 से पार्षद लक्ष्मी सहवाग के पति समुंद्र सहवाग के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। सैनी ने वाट्सएप पर वायरल एक ऑडियो का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि पार्षद पति द्वारा किसी से फोन पर बात करते वक्त उनके बारे में अपशब्द बोले गए। इधर, इस मसले पर सैनी समाज के लोगों ने भी कार्रवाई की मांग की है। पार्षद जसबीर सैनी ने डीएसपी को दी शिकायत में बताया कि एक वायरल ऑडियो में समुंद्र सहवाग द्वारा उनकी जाति के संबंध में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है। गाली-गलौज भी किया गया। सैनी ने बताया कि विधानसभा चुनाव में समुंद्र सहवाग द्वारा झूठी वाट्सएप चैटिग को आधार बनाकर उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था। इधर, सैनी समाज के युवा प्रधान गौरव सैनी, प्रवीण सैनी, नवीन सैनी, कृष्ण सैनी, सुभाष व अन्य लोगों का कहना है कि जो लोग हमारे समाज के प्रति इतनी बुरी सोच रखते हैं और अपशब्द बोलते हैं, ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

loksabha election banner

सभी आरोप निराधार : सहवाग

पार्षद पति समुंद्र सहवाग का कहना है कि पार्षद जसबीर सैनी द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वे निराधार हैं। जसबीर सैनी की ओर से विगत में मुझे ही धमकी दी गई थी। अब द्वेष भावना के तहत झूठे आरोप लगाकर मुझे बेवजह परेशान करने की नीयत से ऐसा किया जा रहा है। मैंने जसबीर सैनी के बारे में न तो कोई अपशब्द कहे और न ही किसी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.