Move to Jagran APP

केएमपी पर दो वाहनों के बीच फंसी कार, दो की मौत, बच्चे और महिला समेत तीन जख्मी

पुलिस के अनुसार केएमपी पर कार के आगे चल रहे वाहन के अचानक से ब्रेक लगे तो महाबीर ने भी कार रोक ली। मगर पीछे आ रहे वाहन की स्पीट नियंत्रित नहीं हो पाई। ऐसे में उसकी जैसे ही कार में टक्कर लगी तो कार के आगे भी वाहन नजदीक था। ऐसे में पीछे से टक्कर लगते ही कार आगे के वाहन में भी जा टकराई। ऐसे में दोनों तरफ से टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि दोनों ही वाहनों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। अचानक ब्रेक लगने के कारण आगे वाले वाहन में तो कार टकराने से बच गई, लेकिन पीछे से मौत आ गई। पुलिस के अनुसार मृतक महाबीर दो बच्चों का पिता था और मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। वह चार भाईयों में सबसे छोटा था। एक भाई की पहले ही मौत हो गई थी। दूसरा मृतक रिया

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 12:08 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 12:08 AM (IST)
केएमपी पर दो वाहनों के बीच फंसी कार, दो  की मौत, बच्चे और महिला समेत तीन जख्मी
केएमपी पर दो वाहनों के बीच फंसी कार, दो की मौत, बच्चे और महिला समेत तीन जख्मी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे (केएमपी) पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। शनिवार की सुबह मानेसर से आ रही एक कार दो बड़े वाहनों के बीच फंस गई। इससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे व महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। इनमें दंपती की हालत गंभीर है। दोनों को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया। दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिए गए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार रोहतक के इस्माइला निवासी महाबीर व उत्तर प्रदेश के हाथरस मूल निवासी रहीशुद्दीन, रियाज खान, रहीशुद्दीन की पत्नी गुलपसा और बेटी अलीपसा कार में सवार होकर उप्र से होते हुए केएमपी के रास्ते मानेसर होकर रोहतक की तरफ जा रहे थे। जब वे केएमपी पर मेहंदीपुर डाबोदा गांव के पास पहुंचे तो इसी दौरान उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे कार आगे चल रहे वाहन से पीछे से जा टकराई। दो वाहनों के बीच में उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें महाबीर और रियाज खान की मौत हो गई। जबकि बाकी तीनों जख्मी हो गए। तीनों को यहां ट्रामा सेंटर में लाया गया। यहां से रहीशुद्दीन व उसकी पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। उनकी बेटी को हल्की-फुल्की चोट लगी थी। सामने से बचे तो पीछे से आ गई मौत पुलिस के अनुसार केएमपी पर कार के आगे चल रहे वाहन के अचानक से ब्रेक लगे तो महाबीर ने भी कार रोक ली। मगर पीछे आ रहे वाहन की स्पीट नियंत्रित नहीं हो पाई। ऐसे में उसकी जैसे ही कार में टक्कर लगी तो कार के आगे भी वाहन नजदीक था। ऐसे में पीछे से टक्कर लगते ही कार आगे के वाहन में भी जा टकराई। ऐसे में दोनों तरफ से टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि दोनों ही वाहनों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। अचानक ब्रेक लगने के कारण आगे वाले वाहन में तो कार टकराने से बच गई, लेकिन पीछे से मौत आ गई। पुलिस के अनुसार मृतक महाबीर दो बच्चों का पिता था और मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। वह चार भाईयों में सबसे छोटा था। एक भाई की पहले ही मौत हो गई थी। दूसरा मृतक रियाज खान उप्र के हाथरस जिले के बुरानगला का रहने वाला था और गांव इस्माइला के पास ही जेसीबी पर ड्राइवर था। उनके परिवार के ही अन्य सदस्य भी उस कार में सवार थे। वे बच गए। ---घटना में कार किन वाहनों के बीच फंसी। इस बारे में पता किया जा रहा है। इस बारे में केस दर्ज कर लिया गया है।

--अमित कुमार, जांच अधिकारी, सदर थाना बहादुरगढ़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.