जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

शहर में 8 जुलाई को काग्रेस पार्टी की तरफ से एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। पूर्व सीएम दिल्ली से मेट्रो रेल में सवार होकर बहादुरगढ़ पहुचेंगे जिनका कार्यकर्ता सिटी पार्क मेट्रो स्टेशन पर जोरदार स्वागत करके जनसभा स्थल तक लेकर जाएंगे। जनसभा गौरिया पर्यटन केंद्र के प्रागण में होगी। यह बात पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भतीजे मोनू हुड्डा ने कही।

उन्होंने शुक्रवार को नगर परिषद की प्रधान शीला राठी व काग्रेसी पार्षदों के साथ जनसभा स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने लोगों को भारी संख्या में जनसभा में पहुचने का निमंत्रण भी दिया।

मोनू हुड्डा ने बताया कि बहादुरगढ़ मेट्रो प्रोजेक्ट पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सासद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के अथक प्रयासों की देन है। भाजपा ने केवल मेट्रो उद्घाटन का झूठा श्रेय लिया है। उन्होने बताया कि बहादुरगढ़ से मुंडका मेट्रो प्रोजेक्ट फरवरी 2016 में पूरा होना चाहिए था, मगर भाजपा सरकार के आने के बाद इसमें 2 साल से ज्यादा का विलंब हुआ जिसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल व स्थानीय विधायक नरेश कौशिक को हलके की जनता से माफी मागनी चाहिए।

इस मौके पर नप प्रधान प्रतिनिधि संदीप राठी, नप के वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, पार्षद युवराज छिल्लर, सत्यप्रकाश छिकारा, प्रियव्रत दलाल, राजपाल आर्य, राजेश खत्री, श्रीओम अहलावत, रवि खत्री, अशोक राठी आदि मौजूद थे। बार के प्रधान बिजेंद्र राठी का हालचाल जाना:

मोनू हुड्डा ने नप प्रधान शीला राठी के पति व बार एसोसिएशन बहादुरगढ़ के प्रधान बिजेंद्र राठी का हालचाल जानने उनके कार्यालय पर भी गए। बिजेंद्र राठी कई दिनों से बीमार चल रहे है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस