Move to Jagran APP

हथियारबंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप से कैश लूटा, छह माह पहले भी इसी पंप पर हुई थी 45 हजार की लूट

??????? ??? ??????? ?? ??? ????? ???????? ?? ?????? ??? ????? ???? ??????? ?? ??????? ???????? ???? ?? ?? ??????? ??? ?? ?? ?????? ?? ???? ???? ?? ????????? ???? ??????? ?? ??? ??? ???? ?? ???? ?? ??? ?????????? ?? ?????? ?? ???? ?? ??? ???????? ??? ???? ???? ?????? ?? ???? ??????? ??? ????? ?? ???????? ?? ??????? ?? ???? ????

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 11:19 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 11:19 PM (IST)
हथियारबंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप से कैश लूटा, छह माह पहले भी इसी पंप पर हुई थी 45 हजार की लूट
हथियारबंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप से कैश लूटा, छह माह पहले भी इसी पंप पर हुई थी 45 हजार की लूट

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

क्षेत्र में बदमाशों ने फिर कानून व्यवस्था को चुनौती दी। आसौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भापड़ौदा गांव के एक पेट्रोल पंप से दो बाइकों पर सवार होकर आए हथियारबंद पांच बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए। सेल्समैनों से मोबाइल भी छीने और आधा किलोमीटर दूर फेंक दिए। वारदात के बांद पेट्रोल पंप मालिक और सेल्समैन ने बदमाशों का पीछा किया, मगर पांच किलोमीटर तक जाने के बाद बदमाश आंखों से ओझल हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी की गई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। छह माह पहले भी इसी पंप पर दो बदमाशों ने लूट की थी। यहां से 45 हजार लूट लिए थे। बाद में दोनों बदमाश गुजरात में पकड़े गए थे, जो अभी जेल में बंद हैं।

भापड़ौदा में राठी पेट्रोल पंप पर सोमवार की शाम साढ़े पांच बजे दो बाइकों पर सवार होकर पांच बदमाश पहुंचे। एक पर दो और दूसरी पर तीन थे। एक बाइक सीधे कैश रूम के सामने पहुंची और दूसरी बाइक मशीन के पास रुकी। उससे उतरे बदमाश ने सीधे ही सेल्समैन पर पिस्तौल तान दी। बाकी चारों बदमाश कैश रूम में घुस गए। उनमें से भी एक के पास पिस्तौल थी। अंदर दो सेल्समैन और साइड में पेट्रोल पंप मालिक भूपेंद्र थे। बदमाशों ने सेल्समैनों से फोन और जेब से पैसे छीन लिए। इसके बाद अलमारी में रखा कैश लूटा और भाग निकले। उसी वक्त पंप मालिक भूपेंद्र व एक सेल्समैन ने उनका गाड़ी में पीछा गया। कुलताना चौक तक तो बदमाशों की बाइक नजर आई, लेकिन उससे आगे यह पता नहीं चल पाया कि बदमाश किस तरफ गए हैं। इसके बाद पंप मालिक व सेल्समैन वापस आ गए। इधर, आसौदा थाना और मांडौठी चौकी से पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। पूरे जिले में वायरलैस मैसेज देकर नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। 25 से 30 हजार के बीच था कैश :

वारदात के समय पेट्रोल पंप पर कुल कितने पैसे थे, इसका तो हिसाब-किताब नहीं हुआ था, मगर उस समय 25 से 30 हजार के बीच कैश होने का अनुमान है। बदमाशों ने सेल्समैनों से जो मोबाइल फोन छीने वे पंप से आधा किलोमीटर दूर फेंक दिए। एक फोन तो मिल गया, लेकिन दूसरा फोन बंद है। उसे बदमाश साथ ले गए या फिर कहीं फेंक गए, इसका पता नहीं चल पाया है। पंप पर चालू नहीं थे सीसीटीवी कैमरे :

दो बाइकों पर पांच बदमाश छारा गांव की तरफ से आए थे। चार ने चेहरों को नकाब से ढक रखा था। दो के पास पिस्तौल थी। बाइकों में एक पल्सर थी। सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे उस वक्त बंद थे। ऐसे में वारदात का ²श्य सीसीटीवी में कैद ही नहीं हो पाया। डर के मारे पंप के सेल्समैन भी बदमाशों की बाइकों का नंबर नहीं देख पाए। अब पुलिस उन रास्तों पर किसी भवन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाश रही है, जिन रास्तों से बदमाश आए थे और जहां से वारदात के बाद भाग निकले। फिलहाल तो कोई सुराग नहीं है। वर्जन..

घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे भी चालू नहीं थे।

--बाबूलाल, एसएचओ, आसौदा थाना

-----------------------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.