Move to Jagran APP

वार्ड 27 से पार्षद अनिता छिकारा आम आदमी पार्टी में हुई शामिल

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: चुनाव को देखते हुए विभिन्न पार्टियों ने जोड़-तोड़ की राजनीति श

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 11:41 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 11:41 PM (IST)
वार्ड 27 से पार्षद अनिता छिकारा आम आदमी पार्टी में हुई शामिल
वार्ड 27 से पार्षद अनिता छिकारा आम आदमी पार्टी में हुई शामिल

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

prime article banner

चुनाव को देखते हुए विभिन्न पार्टियों ने जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू कर दी है। बहादुरगढ़ में आम आदमी पार्टी का भी कुनबा अब बढ़ने लगा है।

बुधवार को नगर परिषद के वार्ड-27 से पार्षद अनीता छिकारा और उनके पति कबलाना गाव के पूर्व सरपंच प्रवीण कुमार ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। बहादुरगढ़ के गौरिया टूरिस्ट काप्लेक्स में आम आदमी पार्टी के रोहतक लोकसभा प्रभारी अश्रि्वनी देशवाल ने दोनों को टोपी पहनाकर आप पार्टी में शामिल करवाया है। पार्षद अनीता छिकारा के आप पार्टी में शामिल होने के बाद बहादुरगढ़ नगर परिषद में आम आदमी पार्टी की भी हिस्सेदारी हो गई है। आम आदमी पार्टी की एक पार्षद अब बहादुरगढ़ शहर के लोगों की आवाज नगर परिषद में उठाएगी। वहीं पूर्व सरपंच प्रवीण कबलाना ने भाजपा विधायक नरेश कौशिक और नगर परिषद की काग्रेसी चेयरपर्सन शीला राठी पर कई आरोप जड़े हैं। उनका कहना है कि दोनों अलग-अलग पार्टियों से होने के बावजूद पार्षदों के माध्यम से नगर परिषद में घोटाले कर रहे हैं।

उनका कहना है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए कामों से प्रभावित होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। वही आम आदमी पार्टी के रोहतक लोकसभा क्षेत्र प्रभारी अश्वनी देशवाल का कहना है कि बहादुरगढ़ नगर परिषद के और भी कई पार्षद उनके संपर्क में हैं और जल्द ही उन्हें भी आप पार्टी में शामिल करवाया जाएगा, ताकि आम आदमी पार्टी शहर के लोगों से जुड़े मुद्दे मजबूती के साथ उठा सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.