Move to Jagran APP

गोली मारकर की गई थी युवक की हत्या, पोस्टमार्टम से खुला राज

रोहद गांव की सीमा में रेलवे लाइन पुल के नजदीक एनसीआर नहर से एक युवक का शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवक की हत्या सिर में गोली मारकर की गई थी। पोस्टमार्टम से यह राज खुला है। इस पर पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। अभी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। बता दें कि 13 जनवरी को जब मशीन नहर के अंदर से मिट्टी निकाल रही थी तो उसके पंजे में एक व्यक्ति का शव भी उलझकर बाहर आ गया। मगर उसे पशु का शव बताकर सफाई कर रही टीम ने नहर के पास डाल दिया और सफाई करके निकाली गई मिट्टी उसके ऊपर डाल दी। वहां पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने इसका विरोध भी किया, मगर शव को मिट्टी में दबा देने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना आसौदा पुलिस

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 11:37 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 11:37 PM (IST)
गोली मारकर की गई थी युवक की हत्या, पोस्टमार्टम से खुला राज
गोली मारकर की गई थी युवक की हत्या, पोस्टमार्टम से खुला राज

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

रोहद गांव की सीमा में रेलवे लाइन पुल के नजदीक एनसीआर नहर से एक युवक का शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवक की हत्या सिर में गोली मारकर की गई थी। पोस्टमार्टम से यह राज खुला है। इस पर पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। अभी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

बता दें कि 13 जनवरी को जब मशीन नहर के अंदर से मिट्टी निकाल रही थी तो उसके पंजे में एक व्यक्ति का शव भी उलझकर बाहर आ गया। मगर उसे पशु का शव बताकर सफाई कर रही टीम ने नहर के पास डाल दिया और सफाई करके निकाली गई मिट्टी उसके ऊपर डाल दी। वहां पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने इसका विरोध भी किया, मगर शव को मिट्टी में दबा देने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना आसौदा पुलिस थाने को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। 14 जनवरी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया। पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि शव सड़ी हालत में था। पहचान भी नहीं हो सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ रोहतक भेजा गया था। पोस्टमार्टम के बाद शव को पहचान के लिए बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में रखवाया गया था। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली है। इसमें डाक्टरों ने बताया है कि नहर से जिस युवक का शव मिला, उसके सिर में गोली मारी गई थी। इसके बाद शव को नहर में डाल दिया गया। इस पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। अभी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। वर्जन..

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या के आरोप मे केस दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है। शव की पहचान के बाद ही जांच आगे बढ़ेगी।

-सूरजभान, एसएचओ, आसौदा थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.