Move to Jagran APP

रेस्टारेंट संचालक से मारपीट कर 25 हजार छीने

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : क्षेत्र में लुटेरे एक बार फिर सक्रिय हो रहे है। रविवा

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 03:00 AM (IST)
रेस्टारेंट संचालक से मारपीट कर 25 हजार छीने
रेस्टारेंट संचालक से मारपीट कर 25 हजार छीने

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

क्षेत्र में लुटेरे एक बार फिर सक्रिय हो रहे है। रविवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक रेस्टोरेट संचालक से मारपीट करके 25 हजार की नकदी छीन ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की, मगर लुटेरे हाथ नहीं आए। बाद में पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

शहर के रामनगर निवासी संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने नया गाव चौक पर पकौड़ों की दुकान कर रखी है। रविवार रात करीब 10 बजे अपनी दुकान बंद करके घर के लिए निकला था। बाइक नहीं होने की वजह से वह अकेला ही पैदल-पैदल शहर की तरफ आ रहा था। जब गो-उपचार केंद्र के पास पहुचा तो इसी बीच सामने से काले रग की बाइक पर सवार होकर तीन युवक उसके पास पहुचे। उनमें से एक के पास बेसबॉल का बल्ला था। तीनों ने धमकी देते हुए सब कुछ निकालकर देने के लिए कहा। जब उसने विरोध किया तो तीनों ने उसे नीचे गिराकर दबोच लिया और उसके साथ मारपीट की। इसी बीच उसकी जेब से 25 हजार रुपये छीन लिए। इसके बाद वे भाग गए।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की ओर से चारों तरफ नाकाबंदी की गई, मगर लुटेरे हाथ नहीं आए। बाद में पीड़ित से पूछताछ की गई। पीड़ित ने पुलिस को आरोपियों के हुलिये के बारे में भी बताया। इसके साथ ही बदमाशों की बाइक पर जिस नंबर की प्लेट लगी थी, वह भी पुलिस को दर्ज करवा दिया गया। इसके आधार पर अब पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

फिर बढ़ने लगी है लूट की वारदात

क्षेत्र में एक बार फिर से लूट की वारदात होने लगी है। गत 20 जनवरी को सब्जी मंडी के पास तिब्बत बाजार से खरीददारी करके घर लौट रहे पिता-पुत्र से बदमाशों ने कार छीनने की कोशिश की थी। विरोध करने पर पुत्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था। इसके बाद बदमाश वहीं से अन्य राहगीर की बाइक छीनकर भागने में कामयाब रहे थे। इससे पहले सेक्टर-17 के नजदीक कई श्रमिकों के साथ ऑटो सवार युवकों ने लूटपाट की थी।

वर्जन..

आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस भी गंभीर है। हाल ही में लूट की घटना में शामिल एक आरोपी को पकड़ा भी गया है। अन्य वारदातों को लेकर भी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ललित कुमार, एसएचओ, सिटी, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.