Move to Jagran APP

साहा में सिर के ऊपर से डंपर के गुजरने से युवक की मौत

साहा के नगला जट्टान के किसान कमलजीत की मौत हत्या और हादसे पुलिस उलझी है। कमलजीत के सिर के ऊपर से भारी वाहन गुजर गया जबकि सीसीटीवी में दिखे दो डंपर के चालकों से पूछताछ हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 07:00 AM (IST)
साहा में सिर के ऊपर से डंपर के गुजरने से युवक की मौत
साहा में सिर के ऊपर से डंपर के गुजरने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, साहा : साहा के नगला जट्टान के किसान कमलजीत की मौत हत्या और हादसे पुलिस उलझी है। कमलजीत के सिर के ऊपर से भारी वाहन गुजर गया, जबकि सीसीटीवी में दिखे दो डंपर के चालकों से पूछताछ हुई है। हालांकि चालक ने बताया कि एक डंपर के नीचे कोई पड़ा तो दिखा है, लेकिन इससे आगे कोई भी जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि इसके बारे में कोई और सुराग लग सके। उधर, मृतक कमलजीत के स्वजनों का कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मृतक के भाई संदीप पूनिया ने बताया कि उनका भाई कमलजीत किसान है और रात को परिवार से खेत जाने की बात कहकर गया था। लेकिन सुबह के समय उसका शव गांव के पास ही मिला। शव के सिर के उपरी से किसी भारी वाहन का टायर गुजरा है। उन्होंने कहा कि उनको शक है कि कमलजीत की किसी ने हत्या कर दी है। कमलजीत की मौत की जानकारी लगते ही लोग मौके पर जमा हो गए। साहा पुलिस भी पहुंच गई। घटनास्थल के पास ही रेलवे के फ्रेट कारिडोर का काम चल रहा है, जहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। साहा थाना पुलिस ने इन सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा तो रात के समय दो डंपर जाते हुए दिखे। इनके नंबरों के आधार पर कंस्ट्रक्शन साइट पर कामगारों से पूछताछ की तो एक डंपर चालक का नंबर मिला। उससे पूछताछ में दूसरे चालक से भी संपर्क हो गया। पुलिस पूछताछ में बताया कि एक व्यक्ति को डंपर के नीचे पड़ा देखा था। हादसा कैसे हुआ इस बारे में उनको कुछ भी पता नहीं है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव वारिसों को सौंप दिया।

इस बारे में एएसआइ राजकुमार ने बताया कि मृतक के परिवार की शिकायत पर कार्रवाई कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है ताकि सच्चाई का पता चल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.