Move to Jagran APP

यह कैसा कानून : आरोपी शिकायतकर्ता साथ ही जांच ठंडे बस्ते में

कैंटोनमेंट बोर्ड बैठक में शिकायतकर्ता और आरोपित साथ ही बैठे नजर आए। पुलिस भी आरोपित पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है जबकि थाने में सीईओ अनुज गोयल ने उपाध्यक्ष अजय बवेजा पर बंधक बनाने और अभद्रता करने का रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन आरोपित और शिकायतकर्ता शुक्रवार को हुई बैठक में एक साथ बैठक हुए अलग ही अंदाज में नजर आए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 09:00 AM (IST)
यह कैसा कानून : आरोपी शिकायतकर्ता साथ ही जांच ठंडे बस्ते में
यह कैसा कानून : आरोपी शिकायतकर्ता साथ ही जांच ठंडे बस्ते में

जागरण संवाददाता अंबाला : कैंटोनमेंट बोर्ड बैठक में शिकायतकर्ता और आरोपित साथ ही बैठे नजर आए। पुलिस भी आरोपित पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है, जबकि थाने में सीईओ अनुज गोयल ने उपाध्यक्ष अजय बवेजा पर बंधक बनाने और अभद्रता करने का रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपित और शिकायतकर्ता शुक्रवार को हुई बैठक में एक साथ बैठक हुए अलग ही अंदाज में नजर आए। इससे पहले 4 नवंबर को हुई बोर्ड बैठक में भी उपाध्यक्ष ने हंगामा खड़ा कर दिया था। उसके चलते कुछ घंटो के लिए बैठक स्थगित कर दी गई थी। लेकिन आरोपित के खिलाफ बोर्ड और पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई तक नहीं की जा रही है। उधर, सदस्य भी इस बात को लेकर हैरत में है। उपाध्यक्ष पर केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

loksabha election banner

-----------------

यह है मामला

अजय बवेजा और पार्षद आशिमा तथा पूर्व पार्षद राजकुमार उनके चैंबर में आए। बवेजा ने दशहरे का कार्यक्रम बोर्ड के खर्चे पर करवाने की बात कही। इसके पक्ष में तर्क दिया कि पहले भी कार्यक्रम होते रहे हैं। मैंने आचार संहिता के दौरान बोर्ड के खर्चे पर कोई भी कार्यक्रम करने से इनकार कर दिया। इसी को लेकर बवाल हो गया। सीईओ ने आरोप लगाया था कि बवेजा दो बार बिना अनुमति चैंबर में आए और धमकाया कि वह कार्यक्रम बोर्ड के खर्च पर ही करवाकर दिखाएंगे। अधिकारी चैंबर से बाहर जाने लगे, तो उनको दरवाजे पर ही रोक लिया गया और अन्य कर्मचारियों को भी धमकाया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कर्मचारियों के बयान भी दर्ज कर लिए थे।

--------------

उपाध्यक्ष के हंगामे के कारण 4 नवंबर को बैठक हुई स्थगित

उपाध्यक्ष अजय बवेजा ने 4 नवंबर को हुई बोर्ड बैठक में भी विरोध करते हुए हंगामा किया था। सीईओ और उपाध्यक्ष के बीच बहस हो गई थी। जिसके कारण बैठक को कुछ घंटों के लिए स्थगित कर दिया गया था।

---------------

इस मामले को लेकर तफ्तीश की जा रही है। इस मामले में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

- विजय कुमार, एसएचओ, अंबाला कैंट सदर थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.