Move to Jagran APP

शहरी निकाय मंत्री ने तलब की टैक्स बकायादारों की सूची

नगर निकाय मंत्री अनिल विज ने 12 दिसंबर को पत्र लिखकर नगर निगम अंबाला शहर से टैक्स के बकायेदारों की सूची निर्धारित प्रोफार्मा पर देने का निर्देश दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 05:56 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 05:56 AM (IST)
शहरी निकाय मंत्री ने तलब की टैक्स बकायादारों की सूची
शहरी निकाय मंत्री ने तलब की टैक्स बकायादारों की सूची

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: नगर निकाय मंत्री अनिल विज ने 12 दिसंबर को पत्र लिखकर नगर निगम अंबाला शहर से टैक्स के बकायेदारों की सूची निर्धारित प्रोफार्मा पर देने का निर्देश दिया है। इसके लिए बकायेदारों के लिए 15 दिन का समय भी निर्धारित किया है। मंत्री के इस फरमान के बाद शहरी नगर निकाय के सचिव ने नगर निगम अंबाला शहर के कमिश्नर से समय सीमा में सूचना प्रेषित करने की अपेक्षा जताई है।

loksabha election banner

नगर निगम अंबाला में प्रापर्टी से लेकर अन्य टैक्स के भारी भरकम राशि की सूचना मिलने के बाद गृह व शहरी नगर निकाय मंत्री अनिल विज कड़ा कदम उठाने के मूड में हैं। विज ने नगर निगम अंबाला शहर का टैक्स दबाए बैठे लोगों से वसूली कराने में बिना किसी भेदभाव के कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है। अब मंत्री की ओर से मांगी गई टैक्स बकाया की सूचना का फरमान आने के बाद निगम के कर्मचारी निर्धारित प्रोफार्मा पर लगभग 29 बिदुओं की सूचना तैयार करने में जुट गए हैं।

यही कारण रहा कि शनिवार को भी नगर निगम अंबाला शहर में टैक्स अनुभाग के कर्मचारी और अधिकारी इस सूचना का मिलान करने में जुटे रहे। क्योंकि मंत्री के मूड से वाकिफ अधिकारी ऐसा कोई कार्य करना नहीं चाहते जिससे वह बेवजह निशाने पर आएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.