जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : अंबाला शहर अनाज मंडी के सामने से सेक्टर-8 की दिशा में जा रही ग्रेडर मशीन मौत बन कर दौड़ी। अनियंत्रित मशीन ने दुकानों के बाहर खड़े वाहनों को रौंद डाला। दो एक्टिवा व एक मोटरसाइकिल को कुचलते हुए यह एक दुकान के पिलर से जा टकराई। करीब 18 इंच चौड़ाई का यह पिलर तीन हिस्सों में टूट गया। दुकानदारों व लोगों ने भागकर जान बचाई।

दुकानदारों ने चालक जगीर सिंह को घेर लिया और मौके पर पुलिस को बुला लिया। सड़क निर्माण में उपयुक्त होने वाली ग्रेडर मशीन के चालक ने एकाएक अनियंत्रित होने के पीछे स्टेयरिग लॉक होने की वजह बताई। जब दुकानदारों ने पूछा कि फिर मशीन का रूख दुकानों की तरफ कैसे घूम गया तो वह इसका जवाब नहीं दे पाया। दोनों पक्षों में काफी देर तक नोकझोंक होती रही। जब कोई फैसला नहीं हुआ तो वह चौकी नंबर पांच में पहुंच गए। हालांकि, देर शाम दोनों पक्षों में नुकसान की भरपाई पर सहमति बन गई। चौकी नंबर पांच के इंचार्ज के मुताबिक इस संबंध में कोई शिकायत चौकी में नहीं दी गई।

जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद करीब पौने चार बजे ग्रेडर मशीन ने सबसे पहले प्रियंका कार बाजार के आगे पड़े स्टूल को रौंद दिया। इसके बाद शेयर मार्केट से संबंधित सी कंस्टोरियम नामक दुकान के आगे दो एक्टिवा व प्रियंका कार बाजार के मालिक बलजीत सिंह की मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त करते हुए यह दुकान के पिलर से जा टकराई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप