Move to Jagran APP

दो साल पूर्व संगरूर की फैक्ट्री में हुए झगड़े की चोट का लिया बदला

फतेहगढ़ में हुए जस¨वदर उर्फ ¨टकू हत्याकांड की वजह दो साल पूर्व मृतक तथा हत्यारोपी बल¨वदर ¨सह के बीच हुआ झगड़ा बना। पंजाब के संगरूर में हुए इस विवाद में जस¨वदर से बल¨वदर को चोट लगी थी। दोनों फैक्ट्री में लेबर का काम करते थे। जसविदंर और हत्यारोपियों का लगभग रोजाना एक साथ बैठकर खाना-पीना था। वारदात के दिन रंजिश के कारण हुई कहासुनी में जस¨वदर पर ईंटों से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। परिवार ने उसी झगड़े को हत्या की वजह बताया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 01:50 AM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 01:50 AM (IST)
दो साल पूर्व संगरूर की फैक्ट्री में हुए झगड़े की चोट का लिया बदला
दो साल पूर्व संगरूर की फैक्ट्री में हुए झगड़े की चोट का लिया बदला

राजीव ऋषि, अंबाला शहर : फतेहगढ़ में हुए जस¨वदर उर्फ ¨टकू हत्याकांड की वजह दो साल पूर्व मृतक तथा हत्यारोपी बल¨वदर ¨सह के बीच हुआ झगड़ा बना। पंजाब के संगरूर में हुए इस विवाद में जस¨वदर से बल¨वदर को चोट लगी थी। दोनों फैक्ट्री में लेबर का काम करते थे। जसविदंर और हत्यारोपियों का लगभग रोजाना एक साथ बैठकर खाना-पीना था। वारदात के दिन रंजिश के कारण हुई कहासुनी में जस¨वदर पर ईंटों से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। परिवार ने उसी झगड़े को हत्या की वजह बताया है। मृतक के भाई राजेश, पिता नैब ¨सह व रिश्तेदारों के मुताबिक सभी आपस में दोस्त थे। पंजोखरा थाने में बल¨वदर, गोल्डी व सोनू के खिलाफ दर्ज हत्या के केस की तफ्तीश जारी है। हत्यारोपी गोल्डी ड्राइवर है जबकि बल¨वदर और सोनू भी लेबर का काम करते हैं।

loksabha election banner

मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे सोनू जस¨वदर को बुलाकर ले गया। जस¨वदर यह कहकर गया कि बस अड्डे पर स्थित मीट की दुकान पर होकर आएगा। काफी देर तक जब वह घर नहीं आया को परेशान परिजन उसे ढूंढने निकल गए। रास्ते में उन्हें रवि से पता चला कि जस¨वदर का झगड़ा हो रहा है। जब वे मौके पर पहुंचे तो दो लोगों ने उसके हाथ पकड़ रखे थे। बलविदंर उसके चेहरे पर ईंटें मार रहा था। परिवार को आता देखकर सभी मौके से भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.