Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण से तीन की मौत, 55 संक्रमित मिले

जिले में अभी तक कोरोना संक्रमण से 122 लोगों की मौत हो चुकी है जागरण संवाददाता अंबाला

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 08:28 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 08:28 AM (IST)
कोरोना संक्रमण से तीन की मौत, 55 संक्रमित मिले
कोरोना संक्रमण से तीन की मौत, 55 संक्रमित मिले

जिले में अभी तक कोरोना संक्रमण से 122 लोगों की मौत हो चुकी है जागरण संवाददाता, अंबाला शहर :

loksabha election banner

अंबाला में सोमवार को 68 वर्षीय बुजुर्ग और 70 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। रविवार की रात में 57 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। हलांकि तीनों पहले से बीमारी से गस्त थे। वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान लोगों की मौत हो गई। वहीं सोमवार को 55 कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही दस हजार पार कर जाएगा।

अंबाला में सोमवार को 55 कोरोना संक्रमित मिलने पर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9997 तक पहुंच गई है। इसमें अच्छी बात यह है कि 9458 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए। सर्दी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। इसलिए स्वास्थ्य विभाग ने संपर्क में आने और लक्षण मिलने पर कोरोना की जांच करने की अपील की है। वर्तमान में 417 सक्रिय मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल और होम आइसोलेट किया है। वहीं सोमवार को कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो गई। इसमें एक 68 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। बुजुर्ग पहले से बीपी की बीमारी से ग्रस्त थी। वहीं अस्पताल में बुजुर्ग का ऑक्सीजन सपोर्ट पर इलाज चल रहा था। यहां पर हालत नाजुक होने से बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं दूसरी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। महिला पहले से शुगर की बीमारी से ग्रस्त थी। जबकि तीसरी रविवार को 57 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जो राइवाला गांव की रहने वाली थी। वहीं महिला की मौत रविवार की रात में होने से स्वास्थ्य विभाग की तरफ से पुष्टि नहीं हो सकी थी।

जिले में अभी तक कोरोना संक्रमण से 122 लोगों की मौत हो चुकी है। इस संबंध में सीएमओ डा. कुलदीप सिंह ने बताया कि सोमवार को कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो गई। वहीं रविवार को भी कोरोना संक्रमण से एक की मौत हुई थी।

132043 आशंकित मरीजों के नमूने लिए

जिले में अभी तक 132043 आशंकित मरीजों के नमूने लिए हैं। स्वास्थ्य विभाग की माने तो जिले की औसत मृत्यु दर 1.21 फीसद तक पहुंच गई है। यहां पर कोरोना संक्रमित मिले

अंबाला में सोमवार को 55 कोरोना संक्रमित मिले। इसमें शहर में 12, कैंट में 29, शहजादपुर में 2, मुलाना में 1, बराड़ा में 1, नारायणगढ़ में 2 और चौडमस्तपुर में 8 कोरोना संक्रमित मिले हैं। ----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.