Move to Jagran APP

एक वारदात में उलझी दो थानों की पुलिस, आरोपी और शिकायतकर्ता दोनों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : वारदात एक लेकिन मामले दो अलग-अलग थानों में। इस तरह एक ही मामले में दो अलग-अलग थानों की पुलिस उलझ गई और इस केस को पेचिदा बना दिया। सदर थाना पुलिस ने जिस व्यक्ति की शिकायत पर चार लोगों पर केस दर्ज किया बलदेव नगर थाना पुलिस ने उसी शिकायतकर्ता को आरोपी बना दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 02:28 AM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 02:28 AM (IST)
एक वारदात में उलझी दो थानों की पुलिस, आरोपी और शिकायतकर्ता दोनों पर केस दर्ज
एक वारदात में उलझी दो थानों की पुलिस, आरोपी और शिकायतकर्ता दोनों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : वारदात एक लेकिन मामले दो अलग-अलग थानों में। इस तरह एक ही मामले में दो अलग-अलग थानों की पुलिस उलझ गई और इस केस को पेचिदा बना दिया। सदर थाना पुलिस ने जिस व्यक्ति की शिकायत पर चार लोगों पर केस दर्ज किया बलदेव नगर थाना पुलिस ने उसी शिकायतकर्ता को आरोपी बना दिया। अब कौन-सच्चा और कौन झूठा मामले की जांच दोनों थानों की पुलिस करेगी। सदर थाना पुलिस ने जहां 29 नवंबर को केस दर्ज किया जबकि बलदेव नगर थाने में 30 नवंबर को केस दर्ज किया गया। हालांकि दोनों में थाने में दर्ज शिकायत में मामला 29 नवंबर का ही बताया गया है।

loksabha election banner

-----------------------

यह है पहला मामला:-

सेक्टर सात निवासी अंचल जैन ने सदर थाने में दी शिकायत में बताया कि हिसार रोड अंबाला शहर में उसका एमएस प्री एग्रो इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड नाम से सोलमेंट प्लांट है। 29 नवंबर शाम करीब छह बजे सोलमेंट प्लांट से उसके नौकर का फोन आया कि दिल्ली के दो आदमी सुनील कुमार अग्रवाल और चेतन कुमार व यमुनानगर से राजकुमार के साथ एक और व्यक्ति आया है। इसकी सूचना मैंने अपने पिता मो¨हद्र कुमार जैन को फोन कर दे दी। उसके पिता ने आफिस में जाकर उनसे मिलने की बात कही। लेकिन जब वह कार्यालय पहुंचा तो यह लोग मेरे परिवार के सदस्यों के बारे में गाली ग्लौज करके कार्यालय से मेरे जरूरी दस्तावेज उठाकर ले गए। इतना ही नहीं जाते-जाते जान से मारने की धमकी देते हुए उसके कार्यालय पर ताला भी जड़ गए। इस मामले में पुलिस ने दिल्ली निवासी सुनील अग्रवाल, चेतन कुमार व राजकुमार व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

--------------------

यह है दूसरा मामला

वहीं दूसरी ओर दिल्ली के कल्याण विहार निवासी सुनील कुमार अग्रवाल ने बलदेव नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ग्रेन मर्चेन्ट कमीशन एजेन्ट का काम करता है। पिछले काफी साल से यूपी, पंजाब हरियाणा से माल लेकर बेचने का काम करता है। उसे महावीर राइस एंड दाल मील अंबाला पार्टनर अनिल जैन महेंद्र जैन धर्मपाल जैन पर काफी दिनों से पेमेंट बकाया थी। उसके लिए इन सभी पार्टनर एवं सचिन अैर राजेश कुमार ने मुझे अंबाला बुलाया था। महावीर राइस एंड दाल मील में वह शाम करीब साढ़े 5 बजे पहुंच गए। इस दौरान राजेश के साथ उसने काफी इंतजार किया लेकिन उसके पार्टनर नहीं आए। इसीलिए वह राजेश कुमार को वहीं पर छोड़कर अपनी कार में सवार होकर अपने दूसरे साथी चेतन प्रकाश और ड्राइवर सिद्ध प्रकाश के साथ दिल्ली की ओर चल दिए। इसी बीच कालका चौक के पास एक गाड़ी रॉंग साइड से हमारी कार के आगे आई। इसी कारण हमारी गाड़ी रूक गई। गाड़ी से आंचल जैन और एक लड़का उतरा। उतरते ही आंचल ने मेरी कार से चाबी निकाल ली। कहने लगा कि मेरी कार में बैठकर एसपी कार्यालय में चलो। मैंने मना कर दिया। इस पर उन्होंने मुझे धक्का दे दिया। इससे मेरी दांई टांग और टखना व दोनों हाथों के अतिरिक्त नाक पर चोट आई। साथ ही चश्मा भी टूट गया। इसके बाद वह दोनों वहां से मेरी कार की चाबी लेकर भाग गए। इसपर उसने पुलिस को सूचना दी। बाद में जब वह अस्पताल में था तो एक युवक उसकी कार की चाबी वहीं रखकर चला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.