Move to Jagran APP

गुरु गो¨बद ¨सह हॉकी टूर्नामेंट में ट्रायल 30 जनवरी तक बढ़े

हॉकी एसोसिएशन की ओर से 2 से 3 फरवरी के लिए गुरु गो¨बद ¨सह हॉकी टूर्नामेंट के जीएमएन कॉलेज छावनी में ट्रायल शुरू हुए। टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की अधिक संख्या होने की वजह से ट्रायल 30 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 10:25 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 10:25 AM (IST)
गुरु गो¨बद ¨सह हॉकी टूर्नामेंट में ट्रायल 30 जनवरी तक बढ़े
गुरु गो¨बद ¨सह हॉकी टूर्नामेंट में ट्रायल 30 जनवरी तक बढ़े

जागरण संवाददाता, अंबाला : हॉकी एसोसिएशन की ओर से 2 से 3 फरवरी के लिए गुरु गो¨बद ¨सह हॉकी टूर्नामेंट के जीएमएन कॉलेज छावनी में ट्रायल शुरू हुए। यह ट्रायल हॉकी कोच सुख¨वदर, विनोद कुमार व सचिव एसएस मान की देखरेख में हुआ। टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की अधिक संख्या होने की वजह से ट्रायल 30 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है।

loksabha election banner

सचिव एसएस मान ने बताया कि जिस खिलाड़ी को भाग लेना है वह 30 जनवरी तक ट्रायल दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का चयन पूरी तरह से निष्पक्ष व योग्यता के आधार पर किया जा रहा है। इसीलिए अधिक से अधिक खिलाड़ी इस ट्रायल में हिस्सा लें। खिलाड़ियों के जज्बे और उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चयन टूर्नामेंट के लिए किया जाएगा ताकि अंबाला से अच्छे खिलाड़ी तैयार हो सके।

इस मौके पर एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक मो¨हद्र ¨सह व संरक्षक रा¨जद्र ने कहा कि अंबाला में ओर खेलों की भांति हॉकी को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं रहने देंगे। मान ने कहा 30 जनवरी को फाइनल ट्रायल होंगे जिसमें बराड़ा, नारायणगढ़, मुलाना, शहजादपुर के खिलाड़ी भाग लेंगे और 2 फरवरी को ¨प्रसिपल राज पाल ¨सह टूर्नामेंट ओपन करेंगे और 3 फरवरी को स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.