जागरण संवाददाता, अंबाला : पड़ाव थाना क्षेत्र में होटलों पर मामला दर्ज करने की हुई कार्रवाई के बाद इनके संचालकों को थाने में तलब कर उनसे कागजात जमा करवाने को कहा गया है। इस थाना क्षेत्र के 13 होटल संचालकों पर केस दर्ज किया गया है। अंबाला कैंट थाना पुलिस ने अपने क्षेत्र के तहत होटलों को चेक तो किया है, लेकिन मामला दर्ज करने जैसी कार्रवाई का इंतजार है। वहीं महेश नगर थाना क्षेत्रों में भी कई होटल चल रहे हैं। बुधवार को पड़ाव थाना में होटल संचालकों को तलब किया गया, जिन्होंने कागजात जमा करवाने के लिए समय मांगा है। उल्लेखनीय है कि इन होटल संचालकों को पड़ाव थाना की ओर से नोटिस भी थमाए गए हैं।

--------------

यह थी पड़ाव थाना क्षेत्र में कार्रवाई

पड़ाव थाना क्षेत्र के तहत पड़ने वाले होटलों पर पुलिस टीमों ने कार्रवाई की थी। शिकायत थी ये होटल अधूरे कागजात पर चल रहे हैं, जबकि कोरोना गाइडलाइंस की भी उल्लंघना हो रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटलों के कागजात चेक किए। इन होटल संचालकों के पास अधूरे कागजात थे। पुलिस की साइट पर भी कोई रिकार्ड अपलोड नहीं किया गया था। इसी पर पड़ाव थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत 13 होटल संचालकों पर केस दर्ज किया था। इन सभी को नोटिस थमाए गए, जबकि इनको थाने में अपने होटलों को लेकर कागजात जमा करवाने को कहा।

---------------

पुलिस ने संबंधित विभाग से रिकार्ड मांगा

कैंट थाना पुलिस ने बीते दिनों अपने थाना क्षेत्र के तहत आने वाले होटलों को चेक किया था। होटल संचालकों के पास अधूरे कागजात पाए गए थे। पुलिस ने इन होटलों में यात्रियों का रिकार्ड भी चेक किया। इसी को लेकर थाना पुलिस ने संबंधित विभागों से पत्राचार कर इन होटलों को लेकर रिकार्ड मांगा है। इसके बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इन होटल संचालकों पर अभी कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

--------------- 13 होटल संचालकों पर केस दर्ज है। इन सभी को नोटिस दिए गए हैं और कागजात जमा करवाने को कहा गया है। कुछ होटल संचालक आए थे और समय मांग रहे हैं। इन सभी को कहा गया है कि दो से तीन दिन में अपने कागजात जमा करवाएं।

- देवेंद्र सिंह, एसएचओ पड़ाव थाना

---------------- फिलहाल होटलों को चेक किया है कि उनके पास कागजात अधूरे हैं या पूरे हैं। इसी को लेकर संबंधित विभागों को लेटर भेजकर इनके कागजात मांगे हैं। इसके बाद जो भी होगा उसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को दी जाएगी।

- नरेश कुमार, एसएचओ अंबाला कैंट थाना

----------------

थाना क्षेत्र में दो होटल हैं। अभी इनको चेक नहीं किया गया है। जल्द ही इनको चेक किया जाएगा।

- सुरेश कुमार, एसएचओ महेश नगर

Edited By: Jagran