Move to Jagran APP

तीन लाख के लेनदेन पर ज्वेलर्स की दुकान में झगड़ा, दो घायल

सदर बाजार में जनरल पोस्ट आफिस के सामने कमल उर्फ राधा कृष्ण मंगे राम ज्वेलर्स की दुकान में तीन लाख के लेनदेन के मामले में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 10:47 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 10:47 AM (IST)
तीन लाख के लेनदेन पर ज्वेलर्स की दुकान में झगड़ा, दो घायल
तीन लाख के लेनदेन पर ज्वेलर्स की दुकान में झगड़ा, दो घायल

जागरण संवाददाता, अंबाला : सदर बाजार में जनरल पोस्ट आफिस के सामने कमल उर्फ राधा कृष्ण मंगे राम ज्वेलर्स की दुकान में तीन लाख के लेनदेन के मामले में झगड़ा हो गया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगा रहे हैं और छावनी के नागरिक अस्पताल में दोनों ने अपना-अपना मेडिकल कराकर पुलिस को शिकायत दी है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। लेकिन जब कैंट थाना प्रभारी से इस मामले में जानकारी ली गई तो उन्होंने जवाब दिया है कि उनके थाने क्षेत्र में दुकानदारों की आपसी लड़ाई को कोई मामला ही नहीं आया है जबकि थाना पुलिस घटना स्थल पर जाकर पूछताछ कर रह रही है और उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

असल में, निकलसन रोड पर आहूजा फैशन शॉप के मालिक अश्विनी आहूजा अपने चाचा अजय कुमार के साथ मंगे राम ज्वेलर्स के पास देर शाम को पहुंचे। अश्वनी आहूजा ने बताया कि उन्होंने तीन लाख के जेवरात ज्वेलर्स को दिए गए है ताकि जेवरात के बदले उनको पैसा मिल सके। लेकिन एक महीने से अधिक हो गया है ज्वेलर्स ने अभी तक उनकी पेमेंट नहीं की है। कुछ दिनों पहले उसने एक चेक भी दिया है लेकिन अकाउंट में पैसे नहीं होने की बात कह कर वह उसे अकाउंट में नहीं लगाने देता। चेक बाउंस होने की बात कहकर लटकाता आ रहा था। रविवार देर शाम को वह ज्वेलर्स की दुकान पर फिर से पेमेंट लेने के लिए पहुंचे। लेकिन पेमेंट न मिलने पर दोनों पक्षों में तकरार हो गई। इसी तकरार में दोनों पक्ष एक दूसरे में आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति को चोटें आई हैं जिन्होंने देर रात को अपना मेडिकल नागरिक अस्पताल से करा लिया है। देर रात को पुलिस भी घायलों के बयान दर्ज करने में जुटी है। मामले की सच्चाई पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगी। इसके अलावा मारपीट की नौबत क्यों आई यह भी ज्वेलर्स की दुकान पर लगे सीसीटीवी से साफ हो जाएगा। लेकिन देर रात तक थाना प्रभारी इस मामले से अंजान दिखाई दिए।

--------

कोट्स

- मेरे पास मारपीट से संबंधित कोई सूचना नहीं है और न ही थाने से पुलिस कहीं पर जांच करने के लिए गई। मैं पता कराता हूं कि मामला कहां का है।

- सतीश कुमार, एसएचओ, कैंट थाना प्रभारी।

-------

सुनील बराड़, छह

समय : 9 : 52


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.