Move to Jagran APP

तीन कालोनियों में तीन दिन से पेयजल संकट, आज से मिलेगा पानी

शहर की तीन कॉलोनी मे तीन दिन से पानी संकट बना है। यहां पर मोटर खराब होने से घरों में जलापूर्ति ठप है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 08:15 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:15 AM (IST)
तीन कालोनियों में तीन दिन से पेयजल संकट, आज से मिलेगा पानी
तीन कालोनियों में तीन दिन से पेयजल संकट, आज से मिलेगा पानी

फोटो संख्या 7 व 8 - नरेश विहार में मोटर खराब होने से घरों में पानी की आपूर्ति है बाधित

loksabha election banner

हीरा नगर कालोनी में चार महीने से खराब है ट्यूबवेल जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर की तीन कालोनियों में तीन दिन से पानी का संकट बना है। यहां पर मोटर खराब होने से घरों में जलापूर्ति ठप है। इसके लिए लोगों ने पब्लिक हेल्थ विभाग में भी शिकायत की है। हालांकि बुधवार दोपहर मोटर की मरम्मत काम पूरा हो सका। वीरवार सुबह से लोगों के घरों में पानी की आपूर्ति की जाएगी।

शहर की हीरानगर कालोनी में हर महीने पानी की समस्या लोगों के लिए मुसीबत बनी है। यहां का ट्यूबवेल करीब चार महीने पहले फेल हो गया था। इस वजह से लोगों को कई दिन तक पानी का संकट रहा है। पब्लिक हेल्थ ने ट्यूबेल को रीबोर नहीं किया। इसके विपरीत नरेश विहार की मुख्य पेयजल लाइन से हीरा नगर की पेयजल लाइन से जोड़कर पानी की आपूर्ति शुरू की। अब नरेश विहार में पानी की मोटर खराब होने से जलापूर्ति ठप है। इस वजह से कबीर नगर, हीरा नगर और नरेश विहार में तीन दिनों से पेयजल संकट बना हुआ है। ------------------

फोटो संख्या 7

नरेश विहार में बिजली के उतार-चढ़ाव होने से मोटर फूंक जाती है। यहां पर हर महीने मोटर खराब होने की समस्या बनी रहती है। इस वजह से लोगों को गर्मी में पीने का पानी का संकट रहता है।

लक्ष्मण सिंह, हीरा नगर, --------------------

फोटो संख्या 8

हीरा नगर, नरेश विहार और कबीर नगर में करीब 15 हजार की आबादी रहती है, जो तीन दिन से पानी संकट झेल रही है। इसके लिए पब्लिक हेल्थ में शिकायत की गई, तो टैंकर से पानी की आपूर्ति की गई। लेकिन टैंकरों भी नियमित जलापूर्ति के लिए नहीं पहुंचते हैं।

पंकज, हीरा नगर

--------------------

वर्जन

नरेश विहार में पानी के मोटर को सही कर दिया है। इसके बाद लोगों के घरों में पानी की आपूर्ति शुरू कर दी है। वहीं मोटर खराब होने पर लोगों को टैंकरों से जलापूर्ति की गई।

शैलेन्द्र सिंह, जेई, पब्लिक हेल्थ, शहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.