अंबाला शहर : ओएलएक्स पर गांव रतनगढ़ के युवक गुड्डू को बाइक खरीदना महंगा पड़ गया। ठगबाज ने उन्हें 30 हजार रुपये का चूना लगा दिया। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपित व्यक्ति अजय राज के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है। युवक गुड्डू के मुताबिक उसने ओएलएक्स पर एक बाइक देखी थी जिसकी कीमत 30 हजार रुपये थी। व्यक्ति अजय राज को खुद को हिसार आर्मी में अफसर बता रहा था। व्यक्ति ने इस बाइक को सौदा होने पर 30 हजार रुपये बेचने में हामी भर दी। इसके बाद युवक गुड्डू ने व्यक्ति के दिये अकाउंट में 30 हजार रुपये सेंड करवा लिये। लेकिन न व्यक्ति ने बाइक दी और न उसे पैसे वापस किए। आरोप है व्यक्ति ने उसे धमकी दी है वह उसे 15 हजार रुपये और देगा तब उसे बाइक दे सकता है।

--------------- ससुराल वालों की डिमांड पूरी करने के लिए बेटी की मां ने 10 लाख रुपये में घर बेचा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : ससुराल वालों की डिमांड पूरी करने के लिए बेटी की मां ने 10 लाख रुपये में अपना घर बेच डाला। उसके बाद भी ससुराल वाले बेटी को परेशान करते रहे। आरोपित पांच लाख रुपये की और डिमांड करते रहे। जब आरोपित नहीं माने तो पीड़िता ने स्वजनों के साथ मिलकर सदर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने विवाहिता सर्वजीत कौर की शिकायत पर पति सर्वजीत सिंह, ससुर जीत सिंह व सास के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

सर्वजीत कौर ने बताया कि वर्ष 2018 में सर्वजीत सिंह के साथ शादी हुई थी। कुछ दिनों बाद ही सास-ससुर व पति उसे दोनों को विदेश भेजने के लिए 15 लाख रुपये की डिमांड कर परेशान करना शुरू कर दिया था। कुछ दिनों बाद ही सास-ससुर कहने लगे कि पहले तुम्हारा वीजा नहीं लगा अब कोई और एजेंट है जो 20 लाख रुपये में दोनों को अमेरिका में भेज देगा। इतने पैसे लेकर आओ नहीं तो तुम्हारा तलाक करवा देंगे। यह सारी बात सर्वजीत कौर ने अपनी मां को बताई। लेकिन जब ससुराल वाले नहीं माने तो मां ने बेटी की इज्जत के लिए अपना घर 10 लाख रुपये में बेच दिया। उसके बाद वह अंबाला शहर किराये के मकान में रहने लगे।

Edited By: Jagran