Move to Jagran APP

.. और ट्रेन में बैठकर मुज्जफरनगर पहुंचा सेनाकर्मी का बेटा

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के केंद्रीय विद्यालय नंबर-2 में दसवीं का छात्रा दीपवंश का लापता मुजफरनगर पहुंच गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 01:21 AM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 01:21 AM (IST)
.. और ट्रेन में बैठकर मुज्जफरनगर पहुंचा सेनाकर्मी का बेटा
.. और ट्रेन में बैठकर मुज्जफरनगर पहुंचा सेनाकर्मी का बेटा

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के केंद्रीय विद्यालय नंबर-2 में दसवीं का छात्रा दीपवंश का लापता होने के 48 घंटे बाद पता लग गया है। वह शुक्रवार शाम को छावनी रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठकर उत्तर प्रदेश स्थित अपने पुश्तैनी शहर मुज्जफरनगर में पहुंच गया। रविवार शाम को वहां पहुंचने के बाद उसने पिता को फोन पर यह जानकारी दी। इसके बाद बीसी बाजार चौकी में पुलिस को बच्चे के मिलने की सूचना दी गई। शनिवार देर रात सदर थाने में अपहरण का केस दर्ज किया गया था। अब मामला रद कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में बच्चे के पिता व सेनाकर्मी प्रवेश कुमार ने बताया कि उसकी ड्यूटी हिमाचल प्रदेश में है और उसका परिवार यहीं पानीपत लाइन के पास स्थित सेना क्वार्टर में ही रहता है। उनका बेटा दसवीं कक्षा में पढ़ता है और उसकी परीक्षाएं चल रही है। शुक्रवार को वह स्कूल में परीक्षा के बाद घर आया और करीब चार बजे के बाद से वह लापता हो गया था। पूछताछ करते जब वह रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो वहां उसकी साइकिल मिल गई थी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखी तो वह पहले एस्क्लेटर सीढि़यों पर चढ़ता और उतरता दिखाई दिया। इसके बाद वह टिकट काउंटर के पास और बाद में प्लेटफार्म नंबर-2 की सीढि़यों पर उतरता दिखाई दिया। लेकिन इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला।

बीसी बाजार चौकी इंचार्ज हरपाल ¨सह ने बताया कि बच्चा मुज्जफरनगर अपने परिजनों के पास पहुंच गया था। अपहरण का यह मामला रद कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.