Move to Jagran APP

बस स्टैंड पर शेड न होने से यात्री खुले आसमान में खड़े होने को मजबूर

बलकार ¨सह, बराड़ा: शाहाबाद-बराड़ा रोड पर स्थित गांव अधोई के बस स्टैंड पर यात्री शेड न होने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। करीब 10 माह पूर्व शाहाबाद से बराड़ा आ रहा एक ओवलोडिड ट्रक अनियंत्रित होकर यात्री शेड से जा टकराया था, जिससे क्षतिग्रस्त हो गया था। वहीं, एक बिजली का खंबा भी टूट गया था। उस समय गांव के सरपंच नवजोत ¨सह ने इसकी शिकायत थाना में दे दी थी, मगर पुलिस ने ट्रक मालिक से मिलीभगत कर चालक को छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 01:01 AM (IST)
बस स्टैंड पर शेड न होने से यात्री खुले आसमान में खड़े होने को मजबूर
बस स्टैंड पर शेड न होने से यात्री खुले आसमान में खड़े होने को मजबूर

बलकार ¨सह, बराड़ा: शाहाबाद-बराड़ा रोड पर स्थित गांव अधोई के बस स्टैंड पर यात्री शेड न होने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। करीब 10 माह पूर्व शाहाबाद से बराड़ा आ रहा एक ओवलोडिड ट्रक अनियंत्रित होकर यात्री शेड से जा टकराया था, जिससे क्षतिग्रस्त हो गया था। वहीं, एक बिजली का खंबा भी टूट गया था। उस समय गांव के सरपंच नवजोत ¨सह ने इसकी शिकायत थाना में दे दी थी, मगर पुलिस ने ट्रक मालिक से मिलीभगत कर चालक को छोड़ दिया। अब यात्री शेड न होने से पिछले 10 माह से गांव कम्बासी व अधोई के यात्रियों, खासकर बच्चों को शाहाबाद, बराड़ा, यमुनानगर सहित अन्य शहरों को जाने के लिए बस, ऑटो के इंतजार में खुले आसमान में खड़ा होना पड़ रहा है। छात्रा सुनीता, कोमल, रिचा आदि ने बताया कि वह रोजाना शाहाबाद कालेज जाने के लिए बस का इंतजार करती है, मगर शेड न होने की वजह से ठंड व धुंध में खड़े होना पड़ रहा है। बरसात के मौसम में तो बस स्टैंड पर बनी दुकानों के शेड का सहारा लेकर खुद को भीगने से बचाती है। जसपाल ¨सह, रणजीत ¨सह, चरणजीत कौर, ममता, सरिता का कहना है कि परिवहन विभाग को यात्रियों की इस समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करना चाहिए। पत्र भेज समस्या के समाधान की लगाई गुहार

loksabha election banner

भगवान वाल्मीकि शिक्षा प्रचार समिति ने हरियाणा रोडवेज महाप्रबंधक अंबाला को एक पत्र भेजकर गांव अधोई के बस स्टैंड पर शेड बनाने की मांग की है। समिति के महासचिव मोहन परोचा ने बताया कि महाप्रबंधक को लिखे पत्र में यात्रियों को आ रही दिक्कतों के बारे अवगत करवाया। समिति ने रोडवेज को गांव अधोई के सरपंच नवजोत ¨सह व कम्बासी सरपंच बीरमति के हस्ताक्षर करवाकर पत्र भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.