Move to Jagran APP

चाकू की नोंक पर दुकान के गुल्लक से निकाली नकदी, तीन दिन में तीसरी वारदात

जागरण संवाददाता, अंबाला: छावनी में पिछले कुछ दिनों में क्राइम के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले तीन दिनों में चाकू की नोंक पर गुल्लक से नकदी व मारपीट की लूटपाट की तीन वारदातों को दो युवकों ने अंजाम दे दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 01:06 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 01:06 AM (IST)
चाकू की नोंक पर दुकान के गुल्लक से निकाली नकदी, तीन दिन में तीसरी वारदात
चाकू की नोंक पर दुकान के गुल्लक से निकाली नकदी, तीन दिन में तीसरी वारदात

जागरण संवाददाता, अंबाला: छावनी में पिछले कुछ दिनों में क्राइम के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले तीन दिनों में चाकू की नोंक पर गुल्लक से नकदी व मारपीट की लूटपाट की तीन वारदातों को दो युवकों ने अंजाम दे दिया। लेकिन पुलिस अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। इसी कड़ी में अब दो युवकों ने पटेल नगर करधान रोड पर एक मोबाइल दुकान को अपना निशाना बनाया। खुद को काला शाहपुरिया बताकर युवक ने दुकानदार को चाकू दिखाते हुए गुल्लक से करीब 6500 रुपये की नकदी उठाई और मौके से फरार हो गए। इस बारे में प्रगति विहार निवासी दुकानदार गौरव की शिकायत पर रविवार को महेशनगर थाने में काला शाहपुरिया और उसके दूसरे साथी शुभम नागपाल के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट व अन्य विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

loksabha election banner

दुकानदार गौरव ने बताया कि उनकी एक दुकान करधान रोड जबकि दूसरी दुकान गांधी मार्केट है जहां उसका भाई अनिल बैठता है। वहीं शुक्रवार को करधान रोड दुकान पर उसका भाई सौरव बैठा था। दोपहर को करीब डेढ़ बजे दुकान पर दो युवक आए जिन्होंने अपना नाम काला शाहपुरिया और शुभम नागपाल बताया। शाहपुरिया ने अपनी जेब से एक चाकू निकाला और उसकी भाई को दिखाते हुए गुल्लकमें से करीब 6500 रुपये की नकदी ले गए। इसी तरह दो दिन पहले यह दोनों युवक गांधी मार्केट में उसकी भाई की दुकान पर भी गए थे जहां से यह दोनों ही युवक चाकू दिखाकर 2700 रुपये नकदी ले गए थे। ऐसे में अब इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई जिसके आधार पर महेशनगर थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं देर शाम पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए उनके घर पर भी दबिश दी जहां से वह दोनों फरार मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.