Move to Jagran APP

बुजुर्ग का कूल्हा तोड़ने के दोषी को 10 साल कैद

जिला सेशन जज कमलकांत की अदालत ने गैर इरादतन हत्या के मामले में दोषी को दस साल कैद और पांच हजार रुपये जुर्माना लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 08:35 AM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 08:35 AM (IST)
बुजुर्ग का कूल्हा तोड़ने के दोषी को 10 साल कैद
बुजुर्ग का कूल्हा तोड़ने के दोषी को 10 साल कैद

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

loksabha election banner

जिला सेशन जज कमलकांत की अदालत ने गैर इरादतन हत्या के मामले में दोषी को दस साल कैद और पांच हजार रुपये जुर्माना लगाया है। जुर्माना न देने की सूरत में दोषी को तीन माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी। अदालत ने मंगलवार ही दोषी करार दिया था और सजा के लिए बुधवार का दिन तय किया।

बता दें कि तंदवाल के जय कुमार ने बराड़ा थाना में 19 जून 2018 को शिकायत दी थी। इसमें बताया कि वह पलंबर का काम करता है। 4 अप्रैल 2018 को अपने काम निपटाने के बाद अपने घर जा रहा था। जब वह दिन में करीब तीन बजे अजय निवासी तंदवाल के घर के सामने पहुंचा तो वह उसके 95 वर्षीय दादा अन्तुराम को अजय धक्का मार रहा था। इसके साथ ही लात मार रहा था। गालीगलौज भी कर रहा था। इसके बाद दादा को छुड़वाया। आरोपित ने उसके दादा से डंडा छीन कर भी मारा था। 26 अप्रैल को एक्सरे करवाने पर पता चला कि कूल्हा टूट गया। दादा की 28 अप्रैल को मौत हो गई थी। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया था इसके बाद मामला अदालत में विचाराधीन हो गया था। मामले में 30 जून को चार्टशीट दाखिल की थी। मामले में 14 लोगों की गवाहियां हुई। इनमें पांच गवाह गांव तंदवाल के थे, तीन डॉक्टर और छह पुलिस कर्मियों की गवाही हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.