Move to Jagran APP

शहजादपुर के मुख्य बाजार से हटाया अतिक्रमण

कस्बे के मुख्य बाजार में पीडब्ल्यूडी की लिक रोड (एनएच 72 से इंटरनल रोड) पर किए गए अस्थायी अतिक्रमण को हटवाने के लिए अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 08:10 AM (IST)
शहजादपुर के मुख्य बाजार से हटाया अतिक्रमण
शहजादपुर के मुख्य बाजार से हटाया अतिक्रमण

संवाद सहयोगी, शहजादपुर : कस्बे के मुख्य बाजार में पीडब्ल्यूडी की लिक रोड (एनएच 72 से इंटरनल रोड) पर किए गए अस्थायी अतिक्रमण को हटवाने के लिए अभियान चलाया। थाना प्रभारी सुभाष ने दुकानों के आगे रखे सामान को हटवाया और साथ ही दुकानदारों को चेतावनी भी दी कि अगर किसी भी दुकान के बाहर सड़क पर सामान रखा गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

loksabha election banner

पिछले एक पखवाड़े से कस्बा शहजादपुर के लोगों के साथ साथ आस पास के गांवों से बाजार में आने वाले लोगों की प्रशासन से मांग रही है कि कस्बा शहजादपुर के मुख्य बाजार में पीडब्ल्यूडी की सड़क लिक रोड (एनएच 72 से इंटरनल रोड) पर दुकानदारों द्वारा सामान रखकर व रेहडी वालों द्वारा किए गए अस्थायी अतिक्रमण किए जाने के कारण जहां आमजन को आवाजाही में परेशानी आ रही है। आपातकाल में सरकारी अस्पताल की एंबुलेंस को भी उक्त परेशानी से दो चार होना पड़ता रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.