Move to Jagran APP

रोडवेज बस ना रोकने पर छात्रों ने जताया रोष, तोड़ा दरवाजे का शीशा

एसडी कॉलेज छावनी के बाहर हरियाणा रोडवेज की बस ना रुकने पर छात्रों ने हंगामा कर दिया। चलती बस पर चढ़ते समय भी दरवाजा नहीं खुला तो कुछ छात्रों ने शीशा ही तोड़ दिया। बस रुकते ही छात्रों ने रोष भी जताया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 08:15 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 08:15 AM (IST)
रोडवेज बस ना रोकने पर छात्रों ने जताया रोष, तोड़ा दरवाजे का शीशा
रोडवेज बस ना रोकने पर छात्रों ने जताया रोष, तोड़ा दरवाजे का शीशा

जागरण संवाददाता, अंबाला : एसडी कॉलेज छावनी के बाहर हरियाणा रोडवेज की बस ना रुकने पर छात्रों ने हंगामा कर दिया। चलती बस पर चढ़ते समय भी दरवाजा नहीं खुला तो कुछ छात्रों ने शीशा ही तोड़ दिया। बस रुकते ही छात्रों ने रोष भी जताया। मामला बिगड़ते देखकर हाऊसिग बोर्ड चौकी इंचार्ज सहित मुलाजिम मौके पर पहुंचे। करीब आधा घंटे तक छात्रों व रोडवेज की बस कंडक्टर के बीच बहस हुई। इस दौरान बस में सवार सवारियां परेशान रही। रोडवेज की बस यमुनानगर से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। बस कंडक्टर अरविद ने बताया कि एसडी कॉलेज के बाहर उनका कोई स्टापेज नहीं है। कॉलेज के बाहर से गुजर रहे थे कि अचानक कुछ छात्र बस रोकने का इशारा करने लगे। जैसे ही बस की रफ्तार धीमी हुई तो छात्र दरवाजा खोलने के लिए शोर मचाने लगे। मौका देखते ही कुछ छात्रों ने पीछे के दरवाजा का शीशा तोड़ दिया। बस में सवार सवारियां भी अचानक हुए हमले के कारण सहम गई। जबकि कॉलेज छात्रों का कहना था कि रोडवेज बस के पास बने हुए है फिर भी कॉलेज के बाहर बस नहीं रोकी जाती। बस को रोकने का इशारा करने पर बस नहीं रूकी। बस में चढ़ते समय गलती से शीशा टूट गया। आखिर में कॉलेज छात्रों द्वारा बस का शीशा ठीक करवाने के बाद मामला शांत हुआ। एसआई सुरेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाने के बाद बस को रवाना कर दिया गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.