जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

अंबाला के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने ही सहपाठी पर जबरदस्ती करने के आरोप लगाए, वहीं कहा कि आरोपित ने उसे किडनैप करने की धमकी भी दी है। इतना ही नहीं छात्रा ने कालेज की प्रिसिपल पर भी आरोपित का पक्ष लेकर मामले को दबाने के आरोप लगाए हैं। मामला महिला थाना पुलिस में पहुंचा, जिस पर जांच शुरू हुई। हालांकि अभी मामला दर्ज नहीं हो पाया है, जबकि बुधवार को तीनों पक्षों की मौजूदगी में बातचीत होगी।

महिला पुलिस शहर को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह एक कॉलेज की छात्रा है। आरोपित भी उसके साथ ही कॉलेज में पढ़ता है। यह युवक कई बार उसके साथ बदसलूकी कर चुका है। इस बारे में कॉलेज प्रशासन को भी शिकायत दी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसी कारण से इस छात्र का हौसला इतना बढ़ गया कि न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की। ऐसी ही हरकत यह छात्र पहले भी कर चुका है। बताया जाता है कि कुछ छात्रों का ग्रुप कॉलेज में है और इस तरह की हरकतें करता है। छात्रा का आरोप है कि कॉलेज की प्रिसिपल को भी इस बारे में बताया गया, लेकिन उस पर ही दबाव बनाकर शांत करा दिया गया।

उधर, महिला थाना प्रभारी सुनीता ढाका ने कहा कि इस शिकायत के बाद जांच अधिकार के साथ कालेज में जाकर छानबीन की है। कालेज में कुछ छात्रों द्वारा परेशानियां पैदा करने के आरोप सही हैं। आरोपित के परिजनों को बुलाया गया है, जबकि उनसे भी लिखित में लिया जाएगा। फिलहाल शिकायत ही आई है, जबकि इससे आगे कार्रवाई नहीं हुई है। बुधवार को दोनों पक्षों की मौजूदगी में बातचीत होगी। यदि कोई मामला दर्ज होता है तो उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप