Move to Jagran APP

छुट्टी पर एसडीएम कैंट, वाहनों का रजिस्ट्रेशन और ड्राइविग लाइसेंस की फाइलें लटकी

कैंट एसडीएम कार्यालय में सोमवार से बीमार होने की वजह से एक सप्ताह के लिए छुट्टी पर चली गई। अब छावनी एसडीएम का चार्ज बराड़ा के गिरीश कुमार के पास है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 10:24 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 10:24 PM (IST)
छुट्टी पर एसडीएम कैंट, वाहनों का रजिस्ट्रेशन और ड्राइविग लाइसेंस की फाइलें लटकी
छुट्टी पर एसडीएम कैंट, वाहनों का रजिस्ट्रेशन और ड्राइविग लाइसेंस की फाइलें लटकी

जागरण संवाददाता, अंबाला :

loksabha election banner

कैंट एसडीएम कार्यालय में सोमवार से बीमार होने की वजह से एक सप्ताह के लिए छुट्टी पर चली गई। अब छावनी एसडीएम का चार्ज बराड़ा के गिरीश कुमार के पास है। एसडीएम के अचानक छुट्टी पर जाने के बाद अतिरिक्त चार्ज लेने वाले बराड़ा के एसडीएम ने वाहनों के पंजीकरण और ड्राइविग लाइसेंस की फाइलों को मैडम के आने तक इंतजार करने को कहा। अब लाइसेंसिग अथारिटी के न होने की वजह से एसडीएम कार्यालय में 500 से अधिक फाइलें जमा हो गई है। इसमें 150 से अधिक वाहनों के पंजीकरण और करीब 360 लर्निंग व स्थाई ड्राइविग लाइसेंस की फाइलें शामिल है। अधिकारी के न होने की वजह से कार्यालय में वाहन पंजीकरण और ड्राइसिग लाइसेंस बनवाने के लिए आने वाले लोगों को मायूस लौटना पड़ रहा है। काउंटर पर बैठे कर्मी भी अधिकारी के आने तक आवेदक को इंतजार करने की बात कर रहे हैं। नवंबर के मध्य से ही प्रभावित है कार्य

नवंबर के पहले सप्ताह में एसडीएम दिलबाग सिंह का गैर जनपद तबादला हो गया और कैंट एसडीएम के लिए पंचकूला से निशु सिगल को भेजा गया। चार्ज लेने के करीब एक सप्ताह तक लागिग पासवर्ड को लेकर कार्य प्रभावित रहा और इसके बाद ड्राइविग लाइसेंस से लेकिन वाहनों के पंजीकरण की सभी फाइलों को मैनुअल एसडीएम के समक्ष पेश करने का आदेश हुआ। अब सोमवार से बराड़ा के एसडीएम को कैंट एसडीएम का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। गाड़ियों के पंजीकरण पर बढ़ रही लेट फीस

एसडीएम कार्यालय में जमा करीब 45 गाड़ियों के पंजीकरण कराने की अंतिम अवधि निकलती जा रही है और उस पर लेट फीस लगनी शुरू हो गई है। यह देख वाहनों की एजेंसी से प्रतिनिधि एसडीएम कार्यालय के रोजाना चक्कर लगा रहें हैं। बाइक और टू व्हीलर गाड़ियों का भी रजिस्ट्रेशन नहीं हो पा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.