Move to Jagran APP

सचिन भी कर रहा था एडीसी की रेकी, पूछताछ में उजागर होंगे अन्य के नाम

नारायणगढ़ सीआइए टीम ने जिन अन्य चार आरोपितों को एडीसी प्रीति पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है उनमें से बलदेव नगर निवासी सचिन एडीसी की रोजाना रेकी करता था। वह अधिकारी की हर मूवमेंट पर नजर रखता था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 07:58 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 07:58 AM (IST)
सचिन भी कर रहा था एडीसी की रेकी, पूछताछ में उजागर होंगे अन्य के नाम
सचिन भी कर रहा था एडीसी की रेकी, पूछताछ में उजागर होंगे अन्य के नाम

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : नारायणगढ़ सीआइए टीम ने जिन अन्य चार आरोपितों को एडीसी प्रीति पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है उनमें से बलदेव नगर निवासी सचिन एडीसी की रोजाना रेकी करता था। वह अधिकारी की हर मूवमेंट पर नजर रखता था। वह कब और कहां अधिकारी जा रहीं इस बारे में पल-पल की खबर वह अपने अन्य साथियों तक फोन व वाट्सएप के जरिए मैसेज देता था। आरोपित सचिन ने यह सब पुलिस को प्राथमिक पूछताछ में बताया है। वहीं पुलिस अब कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ में अंडरग्राउंड आरोपितों के नाम उगलवाएगी।

prime article banner

----- खनन माफिया का गुंडाराज

नारायणगढ़ क्षेत्र में खनन का घड़ है। यहां खनन माफिया धड़ल्ले से नदियों का सीना चीर कर खनन ही नहीं, बल्कि अपना गुंडाराज भी अपनाए हुए है। हालात है कि प्रशासन व पुलिस की सख्ती के बावजूद माफिया धड़ल्ले से नदियों के तल में खनन कर सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक क्षेत्र की तीनों नदियों में इस समय जेसीबी से लेकर ट्रैक्टर ट्रालियां तक अवैध खनन करते हुए आम देखी जा सकती है।

------

अब तक प्राथमिक पूछताछ में आरोपित सचिन ने बताया कि वह अधिकारी की रेकी करता था। इसकी सूचना वह अपने अन्य साथियों को मैसेज कर देता रहता था। इसके अलावा आरोपितों से पूछताछ में अन्य अंडरग्राउंड आरोपितों के नामों का भी पता करवाएगी।

-अरविद कुमार, इंस्पेक्टर, सीआइए, नारायणगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.