जागरण संवाददाता, अंबाला : त्योहारी सीजन को लेकर बाजार में भीड़ बढ़ने लगी है। बाजार में लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सदर, महेशनगर और पड़ाव थाने के अलावा अतिरिक्त पुलिस फोर्स को छावनी के प्रमुख बाजार व चौक चौराहों पर मुस्तैद किया गया है। साथ ही बाजार में बिना वर्दी के पुरुष और महिला पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। डीएसपी राम कुमार ने बाजार में भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर चार पहिया वाहनों को लेकर जाने से लोगों को परहेज करने की अपील की है। साथ ही कहा कि कोरोना काल को लेकर सरकार की ओर बनाए गए नियम का बाजार में आने जाने वाले हर व्यक्ति को पालन करना चाहिए।

छावनी के सदर बाजार चौक पर रविवार दोपहर करीब 12 बजे फोर्स के साथ मौजूद थी। एक महिला स्कूटी चलाते समय मोबाइल पर बात करती हुई आ रही थी। उसे रोककर बताया कि दो पहिया वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात करना दुर्घटना को दावत देने के समान है। आपका इंतजार परिवार कर रहा है, खुद सुरक्षित घर पहुंचे और बाइक चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल न करें।

-------------

दो कंपनी फोर्स बाजारों में मुस्तैद

छावनी के बाजारों में व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात किया है। बाजारों में बढ़ रही भीड़ को देखते हुए भीड़ वाले बाजार से पहले ही चौक पर पुलिस चार पहिया वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। इस दौरान सेना, पुलिस, दमकल और एंबूलेंस को छोड़कर बाकी किसी भी बड़ वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगाई गई है।

--------- त्योहार को देखते हुए बाजारों में दो कंपनी अतिरिक्त फोर्स लगाई गई है। साथ ही कैंट के सदर, महेशनगर और पड़ाव एसएचओ को नियमित रुप से गश्त करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

राम कुमार, डीएसपी अंबाला कैंट।

Edited By: Jagran