Move to Jagran APP

बड़ी मछलियों को बचाना चाहती थी पुलिस, विज ने लगाई फटकार

शराब तस्करी के मामले में बड़ी मछलियों पर पुलिस मेहरबान थी जिसके चलते प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज को सख्त रवैया अपनाना पड़ा। इसी मामले में विज ने एसपी डीएसपी सीआइए इंस्पेक्टर और पंजोखरा थाना प्रभारी को वीरवार को अपनी कोठी तलब कर लिया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 06:46 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 06:46 AM (IST)
बड़ी मछलियों को बचाना चाहती थी पुलिस, विज ने लगाई फटकार
बड़ी मछलियों को बचाना चाहती थी पुलिस, विज ने लगाई फटकार

जागरण संवाददाता, अंबाला : शराब तस्करी के मामले में बड़ी मछलियों पर पुलिस मेहरबान थी, जिसके चलते प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज को सख्त रवैया अपनाना पड़ा। इसी मामले में विज ने एसपी, डीएसपी, सीआइए इंस्पेक्टर और पंजोखरा थाना प्रभारी को वीरवार को अपनी कोठी तलब कर लिया था। किसी कारणवश इस बैठक को स्थगित करना पड़ा। लेकिन जो भी पुलिस अधिकारी पहुंचे, उन्हें विज ने फटकार लगाकर कहा, इस मामले में निष्पक्ष जांच चाहिए। विज ने आदेश दिए कि अब से पहले शराब की कितनी पेटियां भेज हैं, किस गाड़ी से भेजी हैं, नकली रम बनाने में किसका हाथ है, इस में जो भी लिप्त हैं, सभी की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए।

loksabha election banner

दरअसल इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन मामले में लिप्त बड़े कारोबारियों पर हाथ डालने से पुलिस बच रही थी। इसकी भनक गृह मंत्री को लगी, जिसके चलते सभी पुलिस अधिकारियों को तलब कर लिया। बड़े कारोबारी को हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया और फिर विज के हस्तक्षेप के बाद निष्पक्ष जांच की। विज ने पुलिस अधिकारियों को कहा कि इस मामले में कोई अधिकारी लिप्त पाया जाता है, तो उसकी भी गिरफ्तारी की जाए। वह इस मामले की खुद मॉनिटरिग कर रहे हैं। जिस अधिकारी ने ढील दी, उस पर भी कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.