Move to Jagran APP

भाजपा कार्यकर्ता से पुलिस की अभद्रता, डीजीपी को शिकायत

भाजपा कार्यकर्ता रवि चौधरी से थाना प्रभारी ने अभद्र व्यवहार किया जिसकी शिकायत उन्होंने प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज और डीजीपी मनोज यादव से की है। आरोप है कि मिलाप नगर में पुलिस जबरदस्ती किसी का ताला खुलवा रही थी। जब उन्होंने फोन पर बातचीत की तो उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और गाली गलौच की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 06:13 AM (IST)
भाजपा कार्यकर्ता से पुलिस की अभद्रता, डीजीपी को शिकायत
भाजपा कार्यकर्ता से पुलिस की अभद्रता, डीजीपी को शिकायत

जागरण संवाददाता, अंबाला : भाजपा कार्यकर्ता रवि चौधरी से थाना प्रभारी ने अभद्र व्यवहार किया, जिसकी शिकायत उन्होंने प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज और डीजीपी मनोज यादव से की है। आरोप है कि मिलाप नगर में पुलिस जबरदस्ती किसी का ताला खुलवा रही थी। जब उन्होंने फोन पर बातचीत की, तो उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और गाली गलौच की। चौधरी का कहना है कि पिछले दिनों पड़ाव थाने में एसपी की पब्लिक मीटिग थी, जिसमें उन्होंने और पूर्व पार्षद ललता प्रसाद ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवाल उठा दिए थे। आरोप लगाया कि इसी बात को लेकर पुलिस ने उनसे फोन पर अभद्र व्यवहार किया है। हुआ यूं कि दर्ज मामले की तफ्तीश में पुलिस मिलाप नगर गई थी। एक महिला ने अपने पति पर मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पति घर से गायब हो गया। मकान मालिक ने घर को ताला लगा दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस में जाकर शिकायत की। मकान मालिक का कहना था कि जिसको मकान किराये पर दिया है वह नहीं रह रहा, इसलिए ताला लगाया गया है। इसी बीच मकान मालिक ने रवि चौधरी को फोन किया और रवि ने इस संबंध में फोन पर अधिकारी से बात की। आरोप है कि उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया, जिसकी उन्होंने मंत्री विज और डीजीपी को शिकायत दी है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.