जेएनएन, अंबाला। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अंबाला छावनी के एक व्‍यक्ति ने फेसबुक अभद्र टिप्पणी पोस्‍ट कर दी। इससे यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्राेश फैल गया। गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस बारे में सदर थाने में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है।

सदर थाने में दी शिकायत में अंबाला शहर निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता सिद्धार्थ गुलाटी ने कहा है कि सोमवार सुबह उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट देखी। इसमें कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी की गई थी। गुलाटी के अनुसार, यह पोस्‍ट अंबाला छावनी निवासी कपिल मल्होत्रा ने डाली थी।

यह भी पढ़ें: बेटी पर ससुराल वालों के जुल्‍म से दुखी पिता ने कर ली खुदकुशी

गुलाटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस पोस्‍ट में राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की हुई थी। इस पोस्ट में डाली गई फोटो में राहुल गांधी अपनी भांजी के साथ बैठे हैं। सिद्धार्थ गुलाटी ने कहा है कि पोस्‍ट देखने के बाद उन्‍होंने कपिल मल्होत्रा से इस पोस्ट को तुरंत डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन उसने इन्कार कर दिया।

सिद्धार्थ गुलाटी का कहना है कि इस पोस्‍ट से जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। उन्‍होंने सदर थाना में दी शिकायत में पुलिस से कपिल मल्होत्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाइ्र करने की मांग की है। सदर थाना प्रभारी विजय ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सीपीएस की कुर्सी तो गई और अब विधानसभा सदस्यता को खतरा

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस