जागरण संवाददाता, अंबाला शहर:

शहर के हीरा नगर में नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान हैं। यहां पर नालों की सफाई नहीं होने से पानी का निकासी बंद है। बारिश में नालों का पानी सड़कों पर भरता है। इससे राहगीरों और वाहन चालकों की परेशानी बढ़ जाती है। नगर निगम में लिखित में शिकायत करने पर भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

जैन कालेज रोड की हीरा नगर कॉलोनी में नगर निगम ने नालों की काफी समय से सफाई नहीं की है। इस वजह से नाले गंदगी और सिल्ट से बंद हेा गए है। वहीं नालों की सफाई नहीं होने से पानी का निकासी बंद हो गया है। बारिश होने पर नाले ओवर फ्लो होने के बाद सड़कों पर पानी भरता है। इस वजह से वाहन चालकों की मुसीबत बढ़ जाती है। नगर निगम में नियमित शिकायत करने पर भी नालों की सफाई काम अधूरा है। फोटो नंबर : 44

नालों की सफाई के लिए नगर निगम में लिखित में शिकायत की गई। इसके बाद भी नालों की सफाई का काम शुरू नहीं हो सका है। यहां तक नाले ओवर फ्लो होकर घरों में गंदा पानी भरता है।

गोपी सिंह , हीरा नगर फोटो नंबर : 45

नालों में गंदगी से अटे होने से पानी का निकासी बंद हो गया है। बारिश में नालों का पानी सड़कों पर भरता है। इस वजह से राहगीरों की परेशानी भी बढ़ जाती है।

राजकुमार, जैन कॉलोनी रोड नगर निगम ने नालों की सफाई काम करा रहा है। जहां पर भी नालों की सफाई नहीं हो पायी है। वहां पर भी जल्द ही सफाई काम शुरू कराया जाएगा।

फूल कुमार, एएसआई, नगर निगम

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।