Move to Jagran APP

शहर में क्वारंटाइन किए गए विदेशी से आए एनआरआइ को नहीं मिल रही सुविधाएं

विदेश से आए अप्रवासी भारतीय नागरिकों (एनआरआइ) को शहर के मंजी साहब गुरुद्वारे में क्वारंट

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 06:50 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 06:50 PM (IST)
शहर में क्वारंटाइन किए गए विदेशी से आए एनआरआइ को नहीं मिल रही सुविधाएं
शहर में क्वारंटाइन किए गए विदेशी से आए एनआरआइ को नहीं मिल रही सुविधाएं

विदेश से आए अप्रवासी भारतीय नागरिकों (एनआरआइ) को शहर के मंजी साहब गुरुद्वारे में क्वारंटाइन किया गया है। इसमें एनआरआइ के अलावा नेपाल और मलेशिया के नागरिक भी शामिल हैं। जिन्हें बिजली गुल होने पर अंधेरे और गर्मी में समय काटना मुश्किल हो गया है। प्रशासन की तरफ से दी गई सुविधाओं को लेकर क्वारंटाइन में समय बिता रहे एनआरआइ से लेकर विदेश की ट्रेवल हिस्ट्री वालों ने सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

सउदी से 20 मई को भारत पहुंचे नारायणगढ़वासी विशाल बताते हैं कि यहां पावर कट होने के बाद बिजली की कोई व्यवस्था नहीं है। बिजली जाने के बाद उमस भरी गर्मी और कमरे के बंद दरवाजे और खिड़कियों से दम घुटने लगता है। कई बार यहां देखरेख करने वालों से समस्या से अवगत कराया गया, बावजूद इसके इसका कोई हल नहीं निकला। इसी तरह नेपाल के बलदेव बताते हैं कि इस भीषण गर्मी में बिजली की सुविधा तो होनी ही चाहिए। यहां न तो इनवर्टर है और न ही जनरेटर की व्यवस्था दी गई है। इस बाबत जांच करने के लिए आए अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। अधिकारियों की टीम ने आश्वासन दिया था कि इस समस्या का जल्द की कोई हल निकाल लिया जाएगा, पर अब तक व्यवस्था जस की तस है। इसी तरह मलेशिया और अन्य देश से आए विदेशी भी यहां क्वारंटाइन किए गए लोगों की समस्याओं के बारे में मुखर होना शुरू हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.