Move to Jagran APP

निशान सिंह को प्रोडेक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस, खंगाली फुटेज

-छावनी के महेशनगर में जमीन विवाद कारण प्रापर्टी डीलर फोरमैन को दुकान में बंद कर मारपीट का मामला जमीनी विवाद का है मामला जांच में जुटी महेशनगर पुलिस।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 09:38 AM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 09:38 AM (IST)
निशान सिंह को प्रोडेक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस, खंगाली फुटेज
निशान सिंह को प्रोडेक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस, खंगाली फुटेज

जागरण संवाददाता, अंबाला: छावनी के प्रापर्टी डीलर सुरिद्र कुमार उर्फ फोरमैन से मारपीट करने के मामले में जेल में बंद निशान सिंह को महेशनगर पुलिस प्रोडेक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। जमीनी विवाद के चलते सुरिद्र को पहले कबीर नगर से कॉल कर बुलाया और फिर दुकान में शटर बंद कर बुरी तरह से मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने निशान सिंह, गौरव, सौरव, दीपक और हैप्पी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

loksabha election banner

जब यह वारदात हुई तो निशान सिंह अंबाला जेल से पैरोल पर बाहर आया हुआ था। पैरोल की अवधि खत्म होने के बाद निशान सिंह जेल चला गया लेकिन अब पुलिस उससे पूछताछ करेगी। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है ताकि मामले की परतें खुल सकें। फिलहाल एक भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

बता दें सुरिन्द्र के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। फोरमैन का कहना था वह कबीर नगर महेश नगर का रहने वाला है। वह अपने काम से बीते मंगलवार शाम को चंडीगढ़ से वापस छावनी पहुंचा था। अंबाला पहुंचने पर तारा सिंह की कॉल आयी। उसकी दुकान को हैप्पी, सौरभ और दीपक ने ताला मार दिया है और दुकान को अपनी बता रहे हैं। इसके बाद वह दुकान पर पहुंचा तो ताला लगा दिखा। इसके बाद फोन आया कि उन्हें मिलने के लिए आ जाओ और उसके बाद दशमेश प्रोपर्टी के मालिक काला का फोन आया। उसने और सौरभ ने उसे बुलाया कि निशान सिंह से हेलो करने के लिए अदंर बुलाया, इस पर उसने अंदर जाने से मना कर दिया। लेकिन सौरभ के कहने पर वह अन्दर आ गया। इसके बाद उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं बोतल से सिर पर हमला कर घायल कर दिया और गोली मारने की धमकी दी।

उस पर डंडों से पैरों पर और कंधों पर हमला किया और सिर पर बोतल मारी। उधर, महेशनगर थाना प्रभारी ने कहा कि निशान सिंह को प्रोडेक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेंगे। इस प्रकरण में सीसीटीवी फुटेज चेक की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.