Move to Jagran APP

विज का विवादित ट्वीट- लाशें गिनने को अगली बार पाक में खड़ा करें महागठबंधन का कोई नेता

अनिल विज ने पाक में सर्जिकल स्‍ट्राइक2 पर सवाल उठाने वाले महागठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि अगली बार लाशें गिनने को महागठबंधन के किसी नेता को खड़ा करें।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 10:50 AM (IST)
विज का विवादित ट्वीट- लाशें गिनने को अगली बार पाक में खड़ा करें महागठबंधन का कोई नेता
विज का विवादित ट्वीट- लाशें गिनने को अगली बार पाक में खड़ा करें महागठबंधन का कोई नेता

अंबाला, जेएनएन। भारतीय वायुसेना द्वारा पा‍किस्‍तान में की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक2 (Surgical strike2) पर सवाल उठाने वाले महागठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि सेना के पराक्रम पर सवाल उठाना गलत है। उन्‍होंने ट्वीट कर सर्जिकल स्‍ट्राइक2 में आतंकियों के मारे जाने पर सवाल उठाने वाले नेताओं को आड़े हाथों लिया है। उन्‍होंने कहा कि अगली बार पाकिस्‍तान में सर्जिकल स्‍ट्राइक हो तो लाशें गिनने के लिए महागठबंधन के किसी नेता को वहां खड़ा करें।

loksabha election banner

विज के ट्वीट पर सैकड़ों लोगों ने रिट्वीट किया, विज  बोले- सेना के पराक्रम पर सवाल उठाना गलत

अकसर अपने विवादित बयानों और ट्वीट के कारण राजनीतिक गलियारों में छाए रहने वाले स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को इस बार पुलवामा हमले के बाद हुई एयर स्ट्राइक को लेकर विपक्ष पार्टियों के महगठबंधन पर ट्वीटर बम फोड़ा है।

विज ने ट्वीट कर कहा कि अगली बार जब पाकिस्तान में आतंकियों पर बम गिराए जाएं तो महागठबंधन के किसी नेता को नीचे खड़ा कर देना चाहिए, ताकि वह खुद लाशें गिन सके। विज के इस ट्वीट को एक ओर जहां काफी संख्या में लोगों का समर्थन मिल रहा है तो कुछ इसके खिलाफ रिट्वीट भी कर रहे हैं।

विज ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जवाबी कार्रवाई में  हिंदुस्तान की सेना ने जो पराक्रम किया है और 48 वर्ष के बाद पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादी ठिकानों को तबाह किया है, उस पर विपक्ष प्रश्न उठा रहा है। विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई कहता है कि पेड़ों पर बम फेंक कर आ गए, कोई कहता है कि खेतों मे फेंक कर आ गए और कोई कहता है लाशें गिनाओ।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अगली बार जब बम फेंके जाए तो वहां पर नीचे महागठबंधन के किसी न किसी नेता को खड़ा किया जाए, उन्हें बारी-बारी मौका दिया जाए, ताकि वहां पर खड़े होकर वह खुद मरने वाले आतंकियों की लाशें गिन सकें कि कितनी आतंकी मारे गए हैं। विज ने कहा कि इस प्रकार से सेना का मनोबल गिराना और पाकिस्तान का उत्साह बढ़ाना बहुत गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.