Move to Jagran APP

विस चुनाव : शराब फैक्ट्री पर नजर, निकलने वाले ट्रकों की मॉनीटरिग के आदेश

विधानसभा चुनाव को लेकर शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन ने बुधवार को ओयसिस व एनवी डिस्टलरी का निरीक्षण किया। इस दौरान डीसी अशोक कुमार एसपी अभिषेक जोरवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। आबकारी एवं कराधान विभाग को निर्देश दिए गए हैं कि डिस्टलरी से निकलने वाले हर ट्रक पर नजर रखी जाए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 10:45 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 06:29 AM (IST)
विस चुनाव : शराब फैक्ट्री पर नजर, निकलने वाले ट्रकों की मॉनीटरिग के आदेश
विस चुनाव : शराब फैक्ट्री पर नजर, निकलने वाले ट्रकों की मॉनीटरिग के आदेश

संस, शहजादपुर/नारायणगढ़ : विधानसभा चुनाव को लेकर शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन ने बुधवार को ओयसिस व एनवी डिस्टलरी का निरीक्षण किया। इस दौरान डीसी अशोक कुमार, एसपी अभिषेक जोरवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। आबकारी एवं कराधान विभाग को निर्देश दिए गए हैं कि डिस्टलरी से निकलने वाले हर ट्रक पर नजर रखी जाए।

loksabha election banner

डीसी ने बताया कि ओयसिस डिस्टलरी जटवाड़, एनवी डिस्टलरी बधौली का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर वास्तविकता को जांचा। एंट्री गेट के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्थाओं के साथ-साथ अन्य बिदुओं पर भी प्लांट के अधिकारियों से विस्तार से जानकारी हासिल की। एसपी अभिषेक जोरवाल ने प्लांट की व्यवस्थाओं की बारीकी से जानकारी ली। निर्देश दिये कि एंट्री गेट पर जो कैमरे लगे हुए हैं वह बढि़या क्वालिटी के हों तथा वाहन का नंबर प्लेट तक कवर करें। रात के समय की भी तमाम गतिविधियां इस कैमरे में रिकार्ड हो सकें इस कार्य को भी करना सुनिश्चित करें। आबकारी एवं कराधान अधिकारी प्रोडक्शन व सेल्स की मॉनीटरिग भी करें। जो भी ट्रक यहां से परमिट पास होने के बाद निकलता है, उस पर भी नजर रखी जाए। इस मौके पर नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र की रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम नारायणगढ़ अदिति, मुलाना विधानसभा (आरक्षित) के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम बराड़ा भारत भूषण कौशिक, तहसीलदार दिनेश ढिल्लों, डीआईपीआरओं धर्मवीर सिंह डीएसपी अमित भाटिया आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.