जेएनएन, मुलाना। कस्बा के एक गांव में चचेरे भाई ने ही नाबालिग बहन की इज्जत तार-तार कर दी। आरोपित ने नाबालिग को हवस का शिकार बना लिया। नाबालिग पहले तो दर्द पर चुप्पी साधे रही, लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तब अपनी मां के पास सारा भेद खोला। इसके बाद परिवार ने मामले की पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है।

16 वर्षीय नाबालिग लड़की के मुताबिक लगभग छह माह पूर्व एक दिन वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान बिजली का काम करने वाला उसका चचेरा भाई छत के रास्ते घर में दाखिल हो गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। लड़की केे मुताबिक उसने उसे एेसा करने से रोका तो वह घमकी देने लगा। इसके बाद उसने उससे दुष्कर्म किया।

लड़की ने यह बात अपने परिजनों को डर व शर्म के कारण नहीं बताई। लेकिन, कुछ महीने बाद अचानक लड़की के पेट में दर्द होने लगा। वह डरी-डरी सी रहने लगी। उसे शंका हुई कि कहीं वह गर्भवती तो नहीं है। उसने आखिरकार सारी बात अपनी मां को बता दी। वह डॉक्टरी जांच के लिए गई तो खुलासा हुआ कि वह छह माह की गर्भवती है।

इसके बाद लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। डीएसपी बराड़ा सुधीर तनेजा ने बताया कि हां ऐसा मामला आया है लड़की छह माह की गर्भवती है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt