जेएनएन, मुलाना। पड़ोस में रहने वाले युवक ने नाबालिग छात्रा को अपने जाल में फंसाया और फिर घुमाने के बहाने अपने दोस्त के घर पर ले गया। वहां उसने दोस्त के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म करने लगा। एक दिन दोनों युवकों ने दोस्त की पत्नी के सामने भी उसे हवस का शिकार बनाया और अब वे उसे देह व्यापार करने का दबाव बनाने लगे। छात्रा ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के मुताबिक वह नौवीं कक्षा में पढ़ती है। उसके घर के पड़ोस में 2017 में विपुल किराये के मकान में रहने आया था। विपुल और उसकी बातचीत होने लगी। इसी दौरान एक दिन विपुल उसे दोसड़का किसी जानकार के घर पर ले गया। वहां ले जाकर विपुल व उसके दोस्त पंकज ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

नाबालिग लड़की के मुताबिक इस दौरान उसकी वीडियो भी बनाई गई। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का डर दिखाकर उसे दोबारा बराड़ा स्थित पंकज के घर पर बुलाया गया और वहां उसकी पत्नी अनु के सामने दोनों दोस्तों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों दोस्तों ने ब्लैकमेल करते हुए लड़की को रुपये लाने को कहा। इस पर लड़की अपने घर से चोरी कर रुपये व ज्वेलरी ले आई।

छात्रा के मुताबिक इसके बाद युवक उससे देह व्यापार में धकेलना चाहते थे। दोनों युवकों ने कई बार उस पर दबाव बनाया। इससे परेशान होकर उसने सारी बात अपने परिजनों को बता दी। पुलिस ने अब छात्रा की शिकायत पर विपुल, पंकज और उसकी पत्नी अनु के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मामले में विपुल व उसके दोस्त की पत्नी अनु घटना के बाद से ही फरार चल रहे है। इस संबंध में पुलिस आरोपितों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं, बराड़ा निवासी पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt