Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ थी नाबालिग बेटी, मां-बाप रोते रहे ले‍किन मिलने से किया इन्‍कार

नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उसके साथ जालंधर में रहने लगी। पुलिस ने जब उसे माता-पिता से मिलवाने की बात की तो उसने मना कर दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 08:58 AM (IST)
प्रेमी के साथ थी नाबालिग बेटी, मां-बाप रोते रहे ले‍किन मिलने से किया इन्‍कार
प्रेमी के साथ थी नाबालिग बेटी, मां-बाप रोते रहे ले‍किन मिलने से किया इन्‍कार

जेएनएन, अंबाला। जिस नाबालिग बेटी को पारिवारिक सदस्य इधर-उधर ढूंढ रहे थे, वह जालंधर में युवक के साथ मिली। पुलिस ने जब 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसके माता-पिता से मिलवाने की बात कही तो लड़की ने इससे साफ इन्कार कर दिया। कहा कि वह गांव दुराना से रणजीतनगर निवासी युवक अनिल के साथ अपनी मर्जी से आई है और उसी के साथ रहेगी।

loksabha election banner

पुलिस ने लड़की को सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया। सीडब्ल्यूसी और पुलिस ने लड़की के कोर्ट में बयान दर्ज कराए। जहां पर लड़की ने कहा कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी और अब भी उसी के साथ जीवन बिताना चाहती है। युवती ने बताया कि उसने युवक के साथ शादी कर ली है। उधर, रणजीत नगर निवासी अनिल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल में भेज दिया गया है।

वहीं, नाबालिग बेटी के मिलने की सूचना पर उसके माता-पिता सीडब्ल्यूसी कार्यालय पहुंचे। जहां लड़की ने माता-पिता से मिलने से इन्कार कर दिया। उसने कहा कि वह माता-पिता से न तो मिलना चाहती है न ही उनके साथ घर जाना चाहती है। माता-पिता सीडब्ल्यूसी कार्यालय में बेटी से मिलने के लिए रोते रहे, लेकिन लड़की पर इसका भी कोई असर नहीं पड़ा, इसीलिए लड़की को अब बालकुंज पंचकूला भेज दिया गया। उसके 18 साल होने तक वह वहीं रहेगी।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली पुलिस की सिपाही से एसआइ झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो शादी से 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.