Move to Jagran APP

नारायणगढ़ में नकाबपोशों ने वकील के घर पर की फायरिगपत्नी जख्मी

नारायणगढ़ के सेक्टर चार स्थित एडवोकेट गौरव के घर पर शनिवार शाम को नकाबपोश बदमाशों ने फायरिग कर दी। इस फायरिग से निकले छर्रे एडवोकेट की पत्नी के पैरों में लग गए जिससे वह घायल हो गईं। फायरिग होते ही महिला बचाव में घर के भीतर भाग गई। पैर में छर्रा लगने से फर्श पर खून भी बिखर गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 01:59 AM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 01:59 AM (IST)
नारायणगढ़ में नकाबपोशों ने वकील के घर पर की फायरिगपत्नी जख्मी
नारायणगढ़ में नकाबपोशों ने वकील के घर पर की फायरिगपत्नी जख्मी

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : नारायणगढ़ के सेक्टर चार स्थित एडवोकेट गौरव के घर पर शनिवार शाम को नकाबपोश बदमाशों ने फायरिग कर दी। इस फायरिग से निकले छर्रे एडवोकेट की पत्नी के पैरों में लग गए, जिससे वह घायल हो गईं। फायरिग होते ही महिला बचाव में घर के भीतर भाग गई। पैर में छर्रा लगने से फर्श पर खून भी बिखर गया। बताया जाता है कि एडवोकेट को धमकियां मिल रहीं थी, जिसके बाद यह वारदात हुई है। एसएचओ नारायणगढ़ विजय कुमार, सीआइए नारायणगढ़ इंचार्ज सुरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद से परिवार दहशत में है, जबकि पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

loksabha election banner

एडवोकेट गौरव गोयल ने बताया कि वह अपने दोस्त स्वतंत्र के साथ अपने घर में बैठे थे। पत्नी रूबी गोयल मंदिर जाने के लिए घर से निकल रही थी। इसी दौरान घर की बेल बजी। घायल रूबी ने बताया कि बेल बजी तो वे बाहर निकली। उसने देखा कि बाइक पर दो युवक बैठे हैं और इन लोगों ने मुंह ढक रखा था। इन बदमाशों ने पूछा कि क्या यह एडवोकेट गौरव का घर है। उसके हां कहते ही इन बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। वह तुरंत अंदर की ओर भागी, लेकिन पैर में छर्रा लगने से वह जख्मी हो गई। बताया जाता है कि चार से पांच फायर किए गए हैं। वारदात से कुछ देर पहले ही किरायेदार के बच्चे एक्टिवा पर घर से बाहर निकले थे।

------------

22 अप्रैल को भाई पर हुआ था हमला

गौरव ने बताया कि बीते कुछ समय से उसको धमकियां मिल रहीं थीं। उन्होंने बताया कि एक फोन 7 मार्च 2021 को आया था। इसके दो दिनों के बाद यानी 9 मार्च को एक काल आई थी। इसी पर उन्होंने शहजादपुर थाने में मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन धमकी देने वाले कौन थे, उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस मामले को पुलिस ने अनट्रेस कर दिया था। गौरव ने बताया कि इसी मामले में 22 अप्रैल को उसके भाई पर हमला हुआ, जबकि 27 अप्रैल को उनको फिर से फोन आया। इस बार काल करने वाले कहा था कि देख बात न मानने का नतीजा। उसके बाद काफी समय तक कोई भी फोन नहीं आया। अब लंबे समय के बाद उनके घर पर फायरिग की गई है। धमकी भरी काल का संबंध इस फायरिग से हो सकता है।

--------------

फाइनेंस का काम भी करता है एडवोकेट

बताया जाता है कि गौरव गोयल फाइनेंस का काम भी करता है। इस फायरिग को इस एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। गौरव का कहना है कि काल करने वाले उनसे फिरौती भी मांग रहे थे।

-------

दीवार पर तारीखें लिखी हैं

बदमाशों ने फायरिग तो की जबकि दीवार पर भी कुछ लिखा है। दीवार पर ध्यान से देखने पर पता चलता है कि बदमाशों ने दीवार पर कुछ तिथियां लिखी हैं। दीवार पर शायद 23-11-2021 अथवा 27-11-2021 लिखा था। उसके ऊपर भी कुछ लिखा गया है, लेकिन यह पढ़ा नहीं जा रहा है।

-------

मार्च में दर्ज हुआ था धमकी देने का मामला

गौरव गोयल ने शहजादपुर थाना में दस मार्च 2021 को धमकी मिलने पर केस दर्ज किया था। गौरव गोयल ने बताया था कि 6 मार्च 2021 की रात को 7 बजकर 53 मिनट पर उसके मोबाइल पर इंटरनेशनल नंबर 14164569057 से काल आई। इसी तरह 8 बजकर 45 मिनट 12262106827 व मेरे दूसरे फोन नंबर पर 19057828088, 3444, 8244 से काल आई। काल करने वाले ने उसे धमकाते हुए कहा कि या तो आप पोला उर्फ कृष्ण निवासी गांव बिचपड़ी व बलदेव सिह निवासी गांव शहजादपुर तहसील नारायणगढ़ को अपनी जमीन की रजिस्ट्री बिना किसी लेन-देन के करवा दे नहीं तो हम तुझे गोली मार देंगे। मंगलवार की शाम तक हम तुम्हें जान से मार देंगे। पोला उर्फ कृष्ण व बलदेव के साथ कोई मनमुटाव नहीं है, फिर भी इनका नाम ले कर उसे धमकाया जा रहा है। इसी पर पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की थी। धमकी किसने दी थी, इसका पुलिस पता नहीं लगा पाई और मामला अनट्रेस कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.