Move to Jagran APP

धनबल के आगे जनबल ध्वस्त : निर्मल, विनोद बोले- ये जमानत जब्त होने का दर्द

अंबाला नगर निगम अंबाला के चुनाव परिणाम आने के बाद से ही जिले की राजनीति गरमाई हुई है। हरियाणा जन चेतना पार्टी (वी) की शक्तिरानी शर्मा के मेयर बनने के बाद भाजपा हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट (एचडीएफ) और शनिवार को एचजेपी के संस्थापाक विनोद शर्मा ने पत्रकार वार्ता कर अपना रूख साफ किया और बिना किसी पार्टी का नाम लिए निशाना साधा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 07:45 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 07:45 AM (IST)
धनबल के आगे जनबल ध्वस्त : निर्मल, विनोद बोले- ये जमानत जब्त होने का दर्द
धनबल के आगे जनबल ध्वस्त : निर्मल, विनोद बोले- ये जमानत जब्त होने का दर्द

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : अंबाला नगर निगम अंबाला के चुनाव परिणाम आने के बाद से ही जिले की राजनीति गरमाई हुई है। हरियाणा जन चेतना पार्टी (वी) की शक्तिरानी शर्मा के मेयर बनने के बाद भाजपा, हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट (एचडीएफ) और शनिवार को एचजेपी के संस्थापाक विनोद शर्मा ने पत्रकार वार्ता कर अपना रूख साफ किया और बिना किसी पार्टी का नाम लिए निशाना साधा।

loksabha election banner

एचडीएफ के संस्थापक चौधरी निर्मल सिंह ने दो टूक टिप्पणी करते हुए कहा था कि धन बल के आगे जन बल ध्वस्त हुआ है। इसी पर सफाई देते हुए विनोद शर्मा ने बोला कि हार की वजह से कुछ लोगों को बौखलाहट हुई है। ये हार का दुख नहीं, जमानत जब्त होने का दर्द है। धन की वजह से जीत गए ऐसी टिप्पणी गलत है। इसका मतलब लोगों पर आरोप लगाया जा रहा है। एक सवाल के जवाब में शर्मा ने कहा कि आइएमटी (इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप) को बनवाकर रहेंगे। जिन नेताओं ने आइएमटी का विरोध किया उनको ही जनता ने असली चेहरा दिखाया है।

-----------

मीडिया के माध्यम से शर्मा-गोयल ने दी बधाई

शहर विधायक असीम गोयल ने पत्रकार सम्मेलन में कहा था कि निगम चुनाव में जहां कमी रह गई है, संगठन व कार्यकर्ता मिलकर इसकी समीक्षा करेंगे। उन्होंने मीडिया के माध्यम से नवनिर्वाचित मेयर शक्तिरानी शर्मा को बधाई दी थी। इस पर विनोद शर्मा ने चुटकी लेते कहा कि मीडिया के माध्यम से हमें बधाई मिली, वे भी मीडिया के माध्यम से ही बधाई देते हैं। जनता ने जो फैसला दिया है सबको उसका सम्मान करना चाहिए। दरअसल, भाजपा प्रत्याशी डा. वंदना शर्मा के पति प्रदेश प्रवक्ता डा. संजय शर्मा ने कहा था कि तीन दिन की छुट्टी कारण लोग घूमने बाहर गए थे, जिस कारण वोट कम पड़े। --------------------

हजपा का ही सीनियर डिप्टी मेयर बनेगा

चुनाव में 20 वार्डों में 8 प्रत्याशी भाजपा के विजयी हुए हैं जबकि हरियाणा जनचेतना पार्टी के सात और कांग्रेस पार्टी के तीन और हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट के दो प्रत्याशी पार्षद बने हैं। डिप्टी सीनियर मेयर बनाने के लिए 11 पार्षदों का समर्थन होना चाहिए, इसको लेकर जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है। विनोद शर्मा ने कहा कि सीनियर डिप्टी मेयर बनाने के लिए भाजपा, कांग्रेस और एचडीएफ साथ आएगी, इसकी संभावना कम ही दिखती है। सीनियर डिप्टी मेयर हमारी ही पार्टी का बनेगा। ------------------------- इन सवालों को टाल गए विनोद शर्मा

- नगर परिषद और पंचायती चुनाव में प्रत्याशी उतारने के सवाल पर बस इतना ही कहा, चुनाव आने दीजिए।

-मतदान से पहले वोटरों को धमकाया गया, लेकिन किस पार्टी या किस नेता ने धमकाया इसको लेकर विनोद शर्मा नाम सार्वजनिक करने से बचते नजर आए।

- हजपा के जीते सात पार्षदों में से किसी एक को सीनियर डिप्टी मेयर बनाया जाएगा या फिर जिनके शामिल होने की संभावनाएं वे तलाश रहे हैं, इसको लेकर भी समय आने पर ही पत्ते खोलने की बात कही।

-चुनाव से पहले घोषणा पत्र में किए गए वायदे कब तक पूरे किए जाएंगे, इसको लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.