जेएनएन, अंबाला शहर। पंजाब हाईवे स्थित न्यू मोटर मार्केट में एक नामी ट्रांसपोर्ट ऑफिस की छत पर हरियाणा, पंजाब व हिमाचल के कुछ धनाड्य लोग जुए का खेल खेल रहे थे। लाखों रुपयों पर दांव चल रहा था। इसी दौरान अचानक हथियारबंद बदमाश आए और वहां से 16 लाख रुपये लूट ले गए। एक आरोपित की पहचान बंदी के तौर पर हुई है, जो पैरोल पर था।

फिलहाल वारदात की शिकायत किसी ने नहीं की है। पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। घटना गत रात करीब 10 बजकर 40 मिनट की है। कुछ दिन पूर्व सीआइए-टू ने इसी ट्रांसपोर्ट आफिस की छत पर जुआ खेल रहे 15 लोगों को पकड़ा था। उनसे 2.85 लाख नकद बरामद हुए थे।

सूत्रों के अनुसार ट्रांसपोर्ट आफिस की छत पर 12 लोग जुआ खेल रहे थे। इन लोगों में अंबाला शहर के ज्वेलर, सट्टाखाईवाल, बिजनेसमैन के अलावा कई अन्य राज्यों के नामी-गिरामी लोग शामिल थे। उसी दौरान बोलेरो से 12 बदमाश ट्रांसपोर्ट आफिस की छत पर पहुंचे। उनमें से करीब छह के हाथों में कट्टे और अन्य हथियार थे।

लूट के दौरान पटियाला निवासी एक जुआरी के गले से सोने की चेन तोड़ ली और नकदी ले ली। हालांकि बदमाश जाते समय चेन वापस कर गए। पुलिस अधिकारियों को गुपचुप तरीके से इसकी सूचना दी गई। ज्यादातर बदमाश छावनी व शहर के थे। सदर थाना प्रभारी एसआइ सुमेर सिंह ने कहा कि वारदात की शिकायत नहीं मिली है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt