Move to Jagran APP

सोशल डिस्टेंसिग : कहीं दिखा असर तो कहीं जान पर खतरा, रस्सी लगाकर दुकान में बंद की एंट्री

सोशल डिस्टेंसिग को लेकर जहां खौफ ही नहीं दिखा वहीं कुछ दुकानों पर दुकानदारों ने इसकी व्यवस्था की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 04:04 AM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 06:11 AM (IST)
सोशल डिस्टेंसिग : कहीं दिखा असर तो कहीं जान पर खतरा, रस्सी लगाकर दुकान में बंद की एंट्री
सोशल डिस्टेंसिग : कहीं दिखा असर तो कहीं जान पर खतरा, रस्सी लगाकर दुकान में बंद की एंट्री

जागरण संवाददाता, अंबाला : कोरोना वायरस को लेकर अंबाला में लोगों को लगता है जान की परवाह नहीं है। सोशल डिस्टेंसिग को लेकर जहां खौफ ही नहीं दिखा, वहीं कुछ दुकानों पर दुकानदारों ने इसकी व्यवस्था की। हालात ऐसे रहे कि कहीं पर तो लोग सब्जी या फल खरीदने के लिए उमड़े और सोशल डिस्टेंसिग हाशिये पर दिखी।

loksabha election banner

कोरोना वायरस को लेकर एडवाइजरी जारी की गई है कि एक-दूसरे से दूरी बनाए रखें। अंबाला कैंट में इसका मिलाजुला असर दिखाई दिया। कई दुकानदारों ने अपनी दुकानों के आगे रस्सियां बांधकर ग्राहकों की एंट्री बंद कर दी। इसके अलावा दुकान के बाहर मार्किंग कर ग्राहकों को दूरी बनाए रखने का आह्वान किया। छावनी के पंसारी बाजार में सोशल डिस्टेंसिग की पालना देखने को नहीं मिली। इक्का दुक्का दुकानों ने ग्राहकों को एक दूसरे से दूरी बनाए रखने को कहा। अधिकतर दुकानों पर ग्राहक जहां बिना मास्क के दिखे, वहीं सोशल डिस्टेंसिग भी हाशिये पर रही। दाल बाजार, गुड़ बाजार में दुकानदारों ने दुकानों के बाहर मार्किंग कर ग्राहकों को इससे बाहर न आने की सलाह दी। दाल बाजार, सब्जी मंडी में तो दुकानदारों ने ग्राहकों को रस्सियां बांधकर दुकानों के भीतर प्रवेश करने से मना कर दिया। लोगों ने भी सहयोग किया और इसका पालन किया। दूसरी ओर दीना की मंडी के गेट बंद रहे, जबकि इसके बाहर रेहड़ियों पर सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां जमकर उड़ाई गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.