Move to Jagran APP

आइजी ने थाने में शिवलिग की पूजा करके स्थापना कराई

आइजी वाई पूर्ण कुमार ने कहा कि क्षेत्र में अपराधों व आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस तो सजगता से कार्य कर ही रही है इसमें जनता का सहयोग भी जरूरी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 06:12 AM (IST)
आइजी ने थाने में शिवलिग की पूजा करके स्थापना कराई
आइजी ने थाने में शिवलिग की पूजा करके स्थापना कराई

संवाद सहयोगी, शहजादपुर : आइजी वाई पूर्ण कुमार ने कहा कि क्षेत्र में अपराधों व आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस तो सजगता से कार्य कर ही रही है, इसमें जनता का सहयोग भी जरूरी है। आइजी सोमवार को यातायात पुलिस थाना शहजादपुर में बनाए गए शिव मंदिर में शिवलिग के स्थापना पर आए थे। उन्होंने शिवलिग की पूजा कर मंदिर में स्थापित किया। साथ ही थाना प्रांगण में पौधारोपण भी किया। आइजी ने कहा कि कस्बे में अमन-शांति रहे इसके लिए जनता को भी पुलिस का सहयोग करना चाहिए। जनता से अपील की कि यातायात को दुरुस्त रखने व अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए जनता पुलिस का सहयोग करे। मौके पर एसपी अभिषेक जोरवाल व डीएसपी अनिल कुमार, थाना प्रभारी राजेश कुमार, यातायात थाना प्रभारी रामकुमार सहित अन्य मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.