Move to Jagran APP

गृहमंत्री विज ने घर से बाहर लाइन में खड़े लोगों की सुनीं समस्याएं

गृह शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शनिवार को अपने आवास के बाहर लाइनों में लगे लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए मार्क किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 07:00 AM (IST)
गृहमंत्री विज ने घर से बाहर लाइन में खड़े लोगों की सुनीं समस्याएं
गृहमंत्री विज ने घर से बाहर लाइन में खड़े लोगों की सुनीं समस्याएं

जागरण संवाददाता, अंबाला : गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शनिवार को अपने आवास के बाहर लाइनों में लगे लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए मार्क किया। जनता दरबार में विज बोले, 'मैं अपनी आखरी सांस और खून के आखरी कतरे तक लोगों के लिए लड़ता रहूंगा।'

loksabha election banner

कुरुक्षेत्र के सारसा गांव से आई बुजुर्ग महिला बेदो देवी ने बताया कि उसका बड़ा बेटा और बहू उसकी जमीन लेना चाहते हैं और जमीन अपने नाम करने के लिए बार-बार दबाव बनाते हैं और पुलिस उचित कार्रवाई नहीं कर रही। यमुनानगर के मुगलवाली गांव की ग्राम पंचायत और अन्य लोगों ने बताया कि उन्होंने 36 कनाल छह मरले भूमि 1987 में पीएचसी बनवाने के लिए दी थी, परंतु अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही हैं। इसके अलावा गांव पिलखनी निवासी गुरमीत सिंह, सौरभ सैनी, विपिन कुमार, रोहतक निवासी सुरेश देवी, करनाल के गांव रिसालवा निवासी अंग्रेजो देवी, करनाल के गांव सरफाबाद माजरा के निवासी सोनू, सोनीपत के खानपुर कलां में स्थित बीपीएसएम यूनिर्वसिटी में कार्यरत गेस्ट लैक्चरार अनिल मलिक, गांव खुड्डाकंला के मोहन लाल ने भी मंत्री विज को अपनी शिकायतें बताई। उधर, भाजपा की मुलाना मंडल की महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने गृह मंत्री अनिल विज को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका अभिनंदन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.