Move to Jagran APP

एनएचएआइ की लापरवाही पड़ी भारी, हाईवे से गड्ढे में उतरी गाड़ी

अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे पर नई अनाज मंडी के नजदीक एनएचएआइ की लापरवाही किसी भी वक्त वाहन चालकों के लिए बड़ी घटना का कारण बन सकती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 07:20 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 07:20 AM (IST)
एनएचएआइ की लापरवाही पड़ी भारी, हाईवे से गड्ढे में उतरी गाड़ी
एनएचएआइ की लापरवाही पड़ी भारी, हाईवे से गड्ढे में उतरी गाड़ी

जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे पर नई अनाज मंडी के नजदीक एनएचएआइ की लापरवाही किसी भी वक्त वाहन चालकों के लिए बड़ी घटना का कारण बन सकती है। हाईवे और इसके साइडों में बनी सर्विस लाइन पर बने गड्ढों के कारण बुधवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया। सामने से आ रही ट्राली से बचने के लिए एक व्यक्ति ने सर्विस रोड पर अपनी गाड़ी साइड में की तो गड्ढे से करीब पांच फुट नीचे साइड में बनी खाई में उतर गई। इस हादसे में कार काफी क्षतिग्रस्त हुई लेकिन गनीमत रही कि चालक को कोई चोट नहीं आई और वह बाल-बाल बच गए। दैनिक जागरण कुछ दिन पहले भी सर्विस लाइन और हाईवे किनारे बने गड्ढों को लेकर एनएचएआइ के अधिकारियों को सचेत कर चुका है बावजूद इसके उनके कानों पर एक जूं तक नहीं रेंगी।

loksabha election banner

हुआ यूं कि छावनी के पंजाबी मोहल्ला निवासी अनुभव धीमान बुधवार दोपहर के समय अपनी ईयोन गाड़ी में शाहपुर नई अनाज मंडी के नजदीक विकास पुरी कॉलोनी में जा रहे थे। इसी दौरान मंडी से कुछ दूरी पहले ही सर्विस लेन पर उनके सामने से काफी स्पीड में एक ट्राली आई। अनुभव धीमान ने स्पीड देख अपनी गाड़ी को सड़क से थोड़ा कच्चे रास्ते पर कर लिया। लेकिन वहीं कच्चे रास्ते पर काफी बड़ा गड्ढा होने के कारण उनकी कार नीचे खाई में उतर गई। इसके बाद उनके परिजन भी मौके पर पहुंचे और गाड़ी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया। अनुभव के पिता गुरमीत सिंह का कहना है कि इन गड्ढों के कारण यहां कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। इसके लिए वह जल्द ही एनएचएआइ अधिकारियों को पत्र लिखकर इस बारे में अवगत करवाएंगे ताकि भविष्य में किसी अन्य के साथ इस तरह की घटना न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.