Move to Jagran APP

युवकों ने की आइजी कार्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या

आइजी कार्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल अवतार सिंह की रेस्टोरेंट के बाहर 8 युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 08:44 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 08:44 PM (IST)
युवकों ने की आइजी कार्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या
युवकों ने की आइजी कार्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या

जेएनएन, अंबाला शहर। आइजी कार्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल अवतार सिंह की रेस्टोरेंट के बाहर 8 युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हमलावरों ने डंडों और लोहे की रॉड से अवतार के सिर पर कई वार किए। पुलिस ने इस मामले में टुंडली निवासी कमलजीत सिंह सहित 7 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

prime article banner

दरअसल गांव पंजोखरा निवासी अमनदीप सिंह की बहन इंदरजीत कौर की चंडीगढ़ के मनीमाजरा निवासी हरदीप सिंह के साथ शादी हुई है। अमनदीप का जीजा हरदीप गांव में ही आया हुआ था। शुक्रवार शाम को अवतार सिंह और उसका भाई सुखदीप सिंह गांव में हरदीप से मिलने अमनदीप सिंह के घर चले गए। वहां पर सभी ने मिलकर रेस्टोरेंट में खाना खाने की प्लानिंग बनाई।

रात करीब 8 बजे चारों हरदीप सिंह की गाड़ी में बैठकर अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे पर नारायणगढ़ मोड़ के पास स्थित रॉयल रेस्टोरेंट में खाना खाने चले गए। वहां पर गांव टुंडली निवासी नरेंद्र सिंह उर्फ निंदा पहले से ही मौजूद था। खाना खाने के बाद रात करीब साढ़े 9 बजे अमनदीप सिंह व उसके जीजा हरदीप मोबाइल फोन पर बातचीत करते हुए बाहर की ओर निकले। इसी दौरान टुंडली निवासी कमलजीत सिंह और सात अन्य युवक डंडे व लोहे की रॉड लेकर पहुंचे और उन्होंने अवतार सिंह पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

सिर में चोट लगने के कारण अवतार सिंह वहीं गिर गया। जब अमनदीप और हरदीप उसे बचाने के लिए आए तो हमलावरों ने उनपर भी वार किए। बाद में भीड़ को बढ़ता देख सभी मौके से फरार हो गए। अवतार सिंह को जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा गया, जहां से उसे चंडीगढ़ सेक्टर 32 अस्पताल में रेफर कर दिया गया। शुक्रवार रात करीब 11 बजे उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दोस्त के भाई की मदद करने की दी सजा

शिकायतकर्ता अमनदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि ढाई साल पहले गांव टुंडली निवासी आरोपित कमलजीत सिंह के भाई नरेंद्र सिंह उर्फ निंदी की शादी थी। इस शादी में गांव टुंडली निवासी हरप्रीत सिंह के भाई का झगड़ा हो गया था। हरप्रीत सिंह से दोस्ती के कारण अवतार ने उसके भाई का साथ दिया। इसी रंजिश के कारण कमलजीत सिंह ने वारदात को अंजाम दिया।

डीएसपी हेडक्वार्टर सुलतान सिंह का कहना है कि टुंडली निवासी कमलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद अन्य हमलावारों के नाम का भी पता चल जाएगा। जल्द ही सभी आरोपित पुलिस की पकड़ में होंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.