अंबाला, एजेंसी। Haryana accident: हरियाणा में एक कार के नहर में गिर जाने से पंजाब के तिवाना गांव के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। घटना 4 दिसंबर की है जहां, हरियाणा के अंबाला जिले के इस्माइलपुर गांव के एक दंपत्ति और उनके दो बच्चों की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मौत हो गई।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि मृतकों की पहचान पति कुलदीप सिंह, पत्नी कुलबीर कौर और उनके बच्चों जशनप्रीत कौर और खुशदीप कौर के रूप में हुई है।

यात्रा के दौरान नहर में गिरी कार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार जिस कार से यात्रा कर रहा था वह नरवाना शाखा नहर में गिर गई। नग्गल पुलिस ने चारों शवों को सिविल अस्पताल मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, परिवार मारूति कार में यात्रा कर रहा था और पंजाब में लालरू के पास अपने पैतृक गांव तिवाना से लौट रहे थे।

परिवार 4 दिसंबर की सुबह निकला था। पुलिस के अनुसार, रात को करीब 11 बजे हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी अगले दिन यानी की 5 दिसंबर की सुबह मिली। हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Assam News: असम-त्रिपुरा सीमा के पास से पुलिस ने 400 किलो गांजा किया जब्त, कीमत 40 लाख रुपये

कर्नाटक में भी हो चुका ऐसा हादसा

इस साल के शुरूआत में, कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में मंजेश्वर-पुत्तूर-सुब्रह्मण्य राज्य राजमार्ग पर एक वाहन नदी में जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, विट्ठल कस्बे के कुंदादका का रहने वाला 26 वर्षीय धनुष चला रहा था और उसके साथ उसका साला 21 वर्षीय मंजेश्वर भी साथ था।

सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद घटना का पता चल पाया। नदी में कई घंटों की तलाशी के बाद अधिकारियों की एक टीम ने कार को बरामद किया। हालांकि, दोनों का शव अब तक नहीं मिल पाया है।

Weather Update: चक्रवाती तूफान को लेकर IMD का अलर्ट, तमिलनाडु-पुडुचेरी और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश के आसार

Edited By: Nidhi Avinash

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट